हमजाद का अमल 5/5 (6)

हमजाद का अमल

हमजाद का अमल – Hamzad Ka Amal, इस्लाम मे हमज़ाद को हासिल करना बहुत महत्पूर्ण काम है इससे आप सब कुछ करवा सकते है, इसलिए आज हम आपको हमजाद का सिफली अमल और हमजाद को काबू करने का अमल बतायेगे। हम आपको हमजाद को एक दिन में हासिल करने का अमल भी बतायेगे

Hamzad Ka Amal

आपने कभी ना कभी अलौकिक शक्तियों और चमत्कारों के बारे में सुना होगा। कुछ मौलवियों के पास इस तरह की शक्तियां मौजूद होती है, जो लोगों की भलाई और नेक काम के लिए उन शक्तियों का इस्तेमाल करते है। अब सवाल आता है कि आखिर इस तरह की शक्तियां कैसे प्राप्त होती है।

हमजाद का अमल

हमजाद का अमल

यदि आप भी किसी प्रकार की अलौकिक और जादुई शक्ति को पाना चाहते है तो हमजाद का अमल इस्तेमाल कर सकते है। इस अमल के इस्तेमाल से आप हमजाद को बुला सकते है, जिसके बाद आपकी सारी ख्वाइश पूरी हो जाएगी। एक बार यदि आपने हमजाद का अमल का इस्तेमाल कर लिया तो उसके बाद वह हमजाद पूरी ज़िन्दगी एक परछाई की तरह आपके साथ रहेगा।

  • हमजाद का अमल का इस्तेमाल केवल नेक काम के लिए किया जाना चाहिए। यह अमल केवल वही लोग कर सकते है, जिनकी नियत बिल्कुल पाक हो और अल्लाह ताला ने उनके सारे गुनाह माफ कर दिए हो। हमजाद का अमल के लिए आपको एक कठोर साधना करनी होगी, जिसे पूर्ण होने में चार महीने का वक्त लगता है। हमजाद का अमल बुलाने के लिए आपको रोज़ाना नीचे दी गई दुआ 777 बार पढ़नी है-

लाइल्लाहा इल्ला अनता सुभानल्लाह इन्नि कुंतु मिन्ज ज़वू यावाल्लिन

यह दुआ पढ़ने से पहले और बाद में दुरूद इब्राहिम अवश्य पढ़े। हमजाद का अमल इस्तेमाल करने के दौरान आपको चार महीने तक कोई गलत काम नहीं करना है।

इस दौरान आपको किसी प्रकार के नशीले पदार्थ का सेवन नहीं करना है। रात को सोते समय भी आपको बिस्तर की बजाय फर्श पर ही सोना है। चार महीने तक हर रोज़ हमजाद का अमल पढ़ने से आप हमजाद को अपने वश में कर लेंगे।

हमजाद का सिफली अमल

हमजाद का सिफली अमल – Hamzad Ka Sifli Amal का इस्तेमाल आप अच्छे और बुरे दोनों काम के लिए कर सकते है। यदि आपके ऊपर किसी ने टोने-टोटके या काला जादू का प्रयोग किया है, आप किसी को वश में करना चाहते है, परिवार का कोई सदस्य अधिक बीमार हो गया है या अन्य कोई भी मुसीबत आपके ऊपर आ गई है तो हमजाद का सिफली अमल का इस्तेमाल आप कर सकते है।

इसके अलावा यदि आप जानना चाहते है कि सामने वाला व्यक्ति अपने मन में आपके बारे में क्या सोच रहा है तो वह भी आप हमजाद का सिफली अमल की मदद से जान सकते है।

Hamzad Ka Sifli Amal

  • हमजाद का सिफली अमल का इस्तेमाल आपको बिल्कुल एकांत कमरे में तन्हा होकर करना है। सबसे पहले वुज़ू बना ले और और मोमबत्ती या दिया लेकर बैठ जाएं। कमरे की दीवार का रंग हल्के नीला या हरा का होना चाहिए। अब मोमबत्ती को अपने सामने इस तरह रखें कि उसकी लौ की परछाई दीवार पर दिखनी चाहिए। इसके बाद उस परछाई को देखते हुए हमजाद का सिफली अमल पढ़े-

लाकुन्ना अल्लाहू रब्बि नला उफरीक बिरब्बी अदलम

इस हमजाद का सिफली अमल आपको तीन दिन तक हर रोज़ 132 बार पढ़ना है। तीन दिनों के बाद उस लौ की परछाई में से एक रूह बाहर निकलेगी, जिससे आप बात कर सकते है और अपनी सारी समस्याएं भी बता सकते है। उस परछाई को ही हमज़ाद कहते है और उसके बाद वह हमेशा आपके साथ ही रहेगा।

हमजाद को काबू करने का अमल

हमजाद को काबू करने का अमल – Hamzad Ko Kabu Karne Ka Amal, Wazifa, Dua, Hindi, Urdu, अक्सर लोगों को यकीन नहीं होता कि हमजाद जैसी भी कोई चीज होती है। वहीं कुछ लोग जिन्न को भी हमजाद समझ लेते है। लेकिन आपको बता दे कि हमजाद जिन्न से बिल्कुल अलग होता है। हमजाद एक रूह या आत्मा की तरह होता है, जिससे आप बोल भी सकते है।

आपको जब भी कोई समस्या या परेशानी हो, वह हमजाद खुद आपको उससे बाहर आने का उपाय बताएगा। आज के समय में लोग हमजाद को अपने मतलब के लिए या फिर गलत काम के लिए भी इस्तेमाल करने लगे है। आपको बता दे हमजाद आपके गुलाम की तरह होता है और वह आपकी सारी बाते मानेगा। लेकिन फिर भी हमेशा जायज़ और अच्छे कामों के लिए ही हमजाद को काबू करने का अमल का इस्तेमाल करना चाहिए।

Hamzad Ko Kabu Karne Ka Amal

  • हमजाद को काबू करने का अमल के लिए आपको एक आईने की जरूरत पड़ेगी। वह आईना इतना बड़ा होना चाहिए कि उसमें आपकी पूरी छवि नज़र आ सकें। किसी खाली कमरे में पूर्व दिशा की दीवार पर वह आईना लगा दें और हमजाद को काबू करने का अमल शुरू करें। यह अमल केवल पाक लिबाज़ में ही करना है। हमज़ाद को काबू करने का अमल के लिए आपको किसी दुआ या वजीफा की जरूरत नहीं पड़ेगी। बस आपको हमजाद और अल्लाह के ऊपर विश्वास होना चाहिए।

आप भले ही किसी भी धर्म के हो यदि आप अल्लाह पर यकीन करते है तो हमजाद को काबू करने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है। रात को 11 बजे आईने में अपने आप को निहारना शुरू करें और तीन घंटे तक लगातार आईने की तरफ देखते रहें।

कुछ देर के पश्चात आपको लगने लगेगा कि आईने में से कुछ निकलकर बाहर आ रहा है। उसे अपने साथ रहने के लिए आग्रह करें। यह उपाय आपको रोज़ाना रात को 11 बजे करना है, जिसे पूरा करने में 40 दिन तक का समय लग सकता है।

हमजाद को एक दिन में हासिल करने का अमल

हमजाद को एक दिन में हासिल करने का अमल – Hamzad Ko Ek Din Mai Hasil Karne Ka Amal, कुछ लोग हमजाद को एक दिन में हासिल करने का अमल जानना चाहते है। हमजाद को एक दिन में हासिल किया जा सकता है लेकिन यह थोड़ा मुश्किल है। हालांकि कुछ मौलवी बेहद आसानी से एक दिन की साधना से ही हमजाद को अपने वश में कर लेते है।

यदि आप भी हमजाद को एक दिन में हासिल करने क अमल जानना चाहते है तो हमसे संपर्क कर सकते है। आज हम आपको एक खास अमल बता रहे है, जिसकी मदद से आप हमजाद को एक या दो दिन में हासिल कर सकते है।

Hamzad Ko Ek Din Mai Hasil Karne Ka Amal

  • एक खाली कमरे में आपको हमजाद को एक दिन में हासिल करने का अमल का पढ़ना है। सबसे पहले उस कमरे में चारों तरफ इत्र छिड़क दें। इसके बाद नीचे दिया गया हमजाद को एक दिन में हासिल करने का अमल 1300 मरतबा पढ़े-

अम या सनून अन्ना ला नज़्मा सीरा हम वा नज़वा यहूमा बालू वा रसूल यक्तून

यह अमल आपको ज़ोर-ज़ोर से बोलकर पढ़ना है। 1300 बार अमल पढ़ने के बाद आपको हमज़ार को 11 बार आवाज़ लगानी है। यह आवाज़ आपके शरीर के अंदर से आनी चाहिए। हमजाद को एक दिन में हासिल करने का अमल पूरा होने के बाद आप अपने मुताबिक उससे कुछ भी काम कर सकते है।

Islam mai hamzad ko jisne hasil kar liya wo is duniya mai sab kuch kar sakta hai.

isliye aaj hum aapko Hamzad Ka Amal or Hamzad Ka Sifli Amal batayege.

Yadi aap hamzad ko kabu mai karna chahate hai to aap hamara Hamzad Ko Kabu Karne Ka Amal, Wazifa, Dua, Hindi, Urdu prayog kare.

Hum aapko Hamzad Ko Ek Din Mai Hasil Karne Ka Amal bhi batayege, isliye is post ko dhayan se padhe.

#हमजाद #का #अमल #सिफली
#को #काबू #करने #एक #दिन
#में #हासिल #Hamzad
#Ka #Amal #Sifli
#Ko #Kabu #Karne
#Wazifa #Dua #Hindi
#Urdu #Ek #Din #Mai
#Hasil

परी को बुलाने का अमल

Please rate this

This entry was posted in Amliyat.