सूरह रहमान का वजीफा 5/5 (6)

सूरह रहमान का वजीफा

सूरह रहमान का वजीफा – Surah Rehman Ka Wazifa, क़ुरान मे सूरह रहमान के वज़ीफ़ा से जटिल से जटिल समस्याओं का हल किया जा सकता है, आज हम आपको तीन तरह के सूरह रहमान के वज़ीफ़ा बतायेगे। पहला है मोहब्बत की शादी के लिए सूरह रहमान का वजीफा दूसरा है रिश्ते के लिए सूरह रहमान का वजीफा और तीसरा है औलाद होने के लिए सूरह रहमान का वजीफा।

Surah Rehman Ka Wazifa

दोस्तों इस दुनिया में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है, जिसकी ज़िन्दगी में कभी किसी प्रकार की परेशानी ना आती हो। कभी व्यापार में मंदी के कारण, कभी प्यार-मोहब्बत के कारण, कभी किसी बीमारी के कारण, या फिर कभी दुश्मनों के कारण ज़िन्दगी में कोई ना कोई उतार-चढ़ाव आते ही रहते है।

सूरह रहमान का वजीफा - Surah Rehman Ka Wazifa

सूरह रहमान का वजीफा – Surah Rehman Ka Wazifa

इन उतार-चढ़ाव और समस्याओं का सामना करने के लिए आप सूरह रहमान का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते हैं। पवित्र पुस्तक कुरान ए पाक में बहुत से ऐसे सुरह और आयतें दी गई है, जिसकी मदद से आप अपनी जिन्दगी को आसान बना सकते हैं। सूरह रहमान का वजीफा भी एक ऐसा ही चमत्कारी वजीफा है जो आपकी सारी मुश्किलों को दूर कर देगा।

कुरान के सबसे शक्तिशाली सूरह की जब भी बात आती है सूरह रहमान का नाम उसमें जरूर शामिल होता है। सूरह रहमान का वजीफा कुरान की 55वीं सूरह है, जिसमें कुल 78 आयतें दी गई है। इन सभी आयतों का अपना विशेष महत्व है, जो आपकी सारी समस्याओं और कठिनाइयों को दूर करने में सक्षम है।

यदि आपको भी अपनी जिन्दगी में किसी प्रकार की समस्या है तो आप सूरह रहमान का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि शादी और निकाह में किसी प्रकार की बाधा आ रही हो, किसी मरीज की बीमारी ठीक करनी हो, अपनी और अपने परिवार की हिफाज़त करनी हो,

कोई नौकरी चाहिए हो या फिर नौकरी में प्रमोशन पाना हो, इन सभी परेशानियों का सामना आप सूरह रहमान का वजीफा से कर सकते हैं। सूरह रहमान का वजीफा जानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

मोहब्बत की शादी के लिए सूरह रहमान का वजीफा

मोहब्बत की शादी के लिए सूरह रहमान का वजीफा – Mohabbat Ki Shadi K Liye Surah Rahman Ka Wazifa, Dua, प्रेमी-प्रेमिका अक्सर अपनी शादी को लेकर बहुत परेशान रहते है। वे अपनी रिलेशनशिप को निकाह में तब्दील तो करना चाहते है, लेकिन उन्हें डर होता है कि कहीं उनके घरवाले इस रिश्ते से इन्कार ना कर दें।

ऐसे लोग अपने घर वालों को मनाने के लिए मोहब्बत की शादी के लिए सूरह रहमान का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है। यदि आपके विवाह या फिर प्यार-मोहब्बत में किसी प्रकार की परेशानी आ रही है

और आप किसी भी हालत में उस परेशानी को दूर करना चाहते है तो एक बार मोहब्बत की शादी के लिए सूरह रहमान का वजीफा का इस्तेमाल अवश्य करें। इस वजीफे के इस्तेमाल से इंशा अल्लाह आपकी सारी मुश्किलें चंद दिनों में ही दूर हो जाएगी।

Mohabbat Ki Shadi K Liye Surah Rahman Ka Wazifa

  • जो लोग अपने प्रेमी या प्रेमिका से शादी करना चाहते है वे मोहब्बत की शादी के लिए सूरह रहमान का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है। इसके लिए रात 11 बजे वुज़ू बनाकर बैठ जाएं। इसके बाद आपको हमारे द्वारा बताया गया मोहब्बत की शादी के लिए सूरह रहमान का वजीफा 33 मरतबा पढ़ना होगा-

अलाला वाला हुला कुवाता, इला बिल्लाहा हिल्ल अतियुल अजीम।

मोहब्बत की शादी के लिए सूरह रहमान का वजीफा से पहले और बाद में 11 बार दारूद सलावत भी पढ़े। इसे पढ़ने से आपका वजीफा और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा।

यह वजीफा आपको 21 दिन तक रोज़ाना पढ़ना होगा। इन 21 दिनों के भीतर आपके प्रेमी/ प्रेमिका से निकाह की बात जरूर शुरू हो जाएगी। साथ ही निकाह में आने वाली सभी परेशानी भी दूर हो जाएगी।

रिश्ते के लिए सूरह रहमान का वजीफा

रिश्ते के लिए सूरह रहमान का वजीफा – Rishte K Liye Surah Rahman Ka Wazifa, Dua, शादी-ब्याह जैसे मामलों में परेशानियों का आना एक आम बात है। आपने भी गौर किया होगा कि आपके किसी करीबी दोस्त या रिश्तेदार की शादी में कई तरह की परेशानियां आई होगी।

यदि आप भी कोई अच्छा रिश्ता ढूंढ रहे है या फिर रिश्ता पक्का हो जाने के बाद किसी प्रकार की समस्या आती है तो रिश्ते के लिए सूरह रहमान का वजीफा की मदद ले सकते है।

रिश्ते के लिए सूरह रहमान का वजीफा के इस्तेमाल से हमारी नियत और दिल बिल्कुल पाक हो जाता है और ये हमें अल्लाह के करीब ले जाता है। इस वजीफे की मदद आपकी रिश्ते में आने वाली सभी समस्याएं दूर हो जाएगी।

Rishte K Liye Surah Rahman Ka Wazifa

  • रिश्ते के लिए सूरह रहमान का वजीफा के लिए आपको थोड़ी सी मिठाई लेकर बैठ जाना है। यह वजीफा आपको फज़र की नमाज अदा करने के बाद करना होगा। सबसे पहले वूज़ू बना ले और एक साफ चादर बिछाकर बैठ जाएं। अब सबसे पहले आपको 11 मरतबा दुरूद ए शरीफ पढ़ना है। इसके बाद आपको रिश्ते के लिए सूरह रहमान का वजीफा पढ़ना होगा-

सुभानअल्लाह अजवाला कुल्लाह मिम्मा तुंबितुल आरजू अनफसूहिंम मिम्म आलमून

यह वजीफा आपको कम से कम 101 बार पढ़ना होगा। अब आपको अल्लाह से दुआ करनी है कि आपके रिश्ते के बीच आने वाली सभी परेशानियां दूर हो जाए। इसके बाद अंत में 11 बार दुरूद ए शरीफ पढ़कर मिठाई पर दम कर दें।

यह मिठाई आपको खुद खानी है, अपने मंगेतर को खिलानी है और अपने पूरे परिवार को भी खिलानी है। सभी समस्याओं को दूर करने के लिए आपको रिश्ते के लिए सूरह रहमान का वजीफा 11 दिन तक करना होगा।

औलाद होने के लिए सूरह रहमान का वजीफा

औलाद होने के लिए सूरह रहमान का वजीफा – Aulad Hone K Liye Surah Rahman Ka Wazifa, Dua, अक्सर आपने देखा होगा कि कुछ लोगों की शादी तो आसानी से हो जाती है, लेकिन औलाद होने में उन्हें बेहद परेशानी झेलनी पड़ती है। शादी के बाद कई सालों तक मेहनत के बाद भी उन्हें औलाद का सुख नहीं मिल पाता।

ऐसे लोगों की समाज में बहुत बदनामी होती है। औलाद ना होने पर महिलाओं को बांझ के ताने सुनने पड़ते है। कुछ लोग डॉक्टर के पास भी अपनी समस्या लेकर जाते है, लेकिन उन्हें उससे भी कोई खास फायदा नहीं होता।

उन्हें ये बात पता होनी चाहिए कि जब तक अल्लाह की मर्जी नहीं होगी, तब तक आपके घर में औलाद जन्म नहीं लेगी। ऐसे में आप अल्लाह से अपने गुनाहों की माफी मांग कर औलाद होने के लिए सूरह रहमान का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है।

Aulad Hone K Liye Surah Rahman Ka Wazifa

  • जो विवाहित दंतपत्ति औलाद पाना चाहते है, उन्हें रोज़ाना साथ में मिलकर औलाद होने के लिए सूरह रहमान का वजीफा पढ़ना होगा। यह वजीफा आप दिन में किसी भी एक निश्चित समय पढ़ सकते है। औलाद का सुख पाने के लिए पति-पत्नी को 21 दिन तक हर रोज़औलाद होने के लिए सूरह रहमान का वजीफा पढ़ना है। ध्यान रखिए इस दौरान आपको हमबिस्तर नहीं होना है।

21 दिनों के पश्चात जब औलाद होने के लिए सूरह रहमान का वजीफा पूरा हो जाए, उसके बाद ही पति-पत्नी को हमबिस्तर होकर संबंध बनाने है।

औलाद होने के लिए सूरह रहमान का वजीफा के लिए आप हमसे या फिर मस्जिद के मौलवीजी से संपर्क कर सकते है। हमारा दावा है कि नेक नियत के साथ किया गया यह वजीफा अल्लाह ताला बहुत जल्द कबूल कर लेंगे।

Quran mai bahut he takatwar Surah Rehman Ka Wazifa ke bare mai bataya gaya hai, jisse sabhi tarha ke kathin se katin samasyaon ka samadhan sambhav hai.

aaj hum aapko teen tarha ke Surah Rehman Ka Wazifa ke bare mai batayege.

Mohabbat Ki Shadi ke liye hai Mohabbat Ki Shadi K Liye Surah Rahman Ka Wazifa, Dua.

Rishte K Liye hai Rishte K Liye Surah Rahman Ka Wazifa, Dua.

Aulad Hone K Liye hai Aulad Hone K Liye Surah Rahman Ka Wazifa, Dua.

#सूरह #रहमान #का #वजीफा
#मोहब्बत #की #शादी #के #लिए
#रिश्ते #औलाद #होने #Surah
#Rehman #Ka #Wazifa
#Mohabbat #Ki #Shadi
#K #Liye #Dua #Rishte
#Aulad #Hone

शादी के लिए इस्तिखारा

Please rate this

This entry was posted in Amliyat.