शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा 5/5 (6)

शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा

शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा – Shadi Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Hindi, Urdu, कई बार ऐसा भी होता है की हम जिससे शादी तय हुए है उससे शादी नहीं करना चाहते, इसके लिए हम आपके लिए लेकर आये है अपनी शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा। इस वज़ीफ़ा को बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा या गर्लफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा भी कहा जाता है.

Shadi Todne Ka Wazifa

इस ज़िन्दगी में एक व्यक्ति जो चीज हासिल करना है, वह इतनी आसानी से उसे नहीं मिलती। प्यार-मोहब्बत भी एक ऐसी ही चीज का नाम है। आज के समस में सच्चा प्यार मिलना कोहिनूर का हीरा मिलने के समान है। इसके बावजूद हमारे जीवन में बहुत ऐसे लोग आते है, जो समय-समय पर हमारे सच्चे प्यार की परीक्षा लेते है।

कई बार खुद अल्लाह भी लोगों के सच्चे प्यार की परीक्षा लेते हैं। यदि आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं, लेकिन उसकी शादी कहीं और पक्की हो गई है तो आप शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा - Shadi Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Hindi, Urdu

शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा – Shadi Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Hindi, Urdu

शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल आप अपनी शादी तोड़ने के लिए भी कर सकते है। यदि आपके घरवाले आपकी मर्जी के खिलाफ जाकर आपका रिश्ता कर रहे है और आप उस झूठे रिश्ते से आजाद होना चाहते है तो शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा पढ़ सकते है।

वैसे तो सभी रिश्ते अल्लाह के दरबार में ही बनते है, इसके बावजूद कुछ रिश्ते जबरदस्ती तय कर दिए जाते है। हमारे समाज में अक्सर लड़कियों के साथ ऐसा होता है कि उनसे पूछे बगैर ही उनकी शादी पक्की कर दी जाती है।

यदि आपकी शादी भी जबरदस्ती की गई है और आप किसी भी हालत में उस रिश्ते को निभाना नहीं चाहती तो शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल कर सकती है।

यह वजीफा बेहद ही चमत्कारी है और इसके इस्तेमाल से पहले किसी मौलवी की इजाजत लेना जरूरी है। इसके अलावा किसी भी प्रकार का रिश्ता तोड़ने या शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा जानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा

बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा – Boyfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa, Totke, Dua, Amal, Upay, Hindi, Urdu, आमतौर पर ऐसा होता है कि एक लड़का और लड़की एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते है, लेकिन उनके घरवाले इस रिश्ते के लिए राज़ी नहीं होते।

कई बार घरवालों को मनाने में इतना अधिक वक्त बीत जाता है कि इतनी देर में लड़के का रिश्ता कहीं और पक्का कर दिया जाता है। वहीं कई बार हमे शादी-शुदा लोगों से भी मोहब्बत हो जाती है।

यदि आप भी किसी से सच्ची मोहब्बत करती है और किसी भी हालत में उसे हासिल करना चाहती है तो बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा की मदद ले सकती है।

भले ही आपका बॉयफ्रेंड शादी-शुदा हो, उसकी सगाई हो गई है या फिर केवल रिश्ता तय हुआ है, बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा की मदद से उसके ये सभी रिश्ते आसानी से टूट जाएंगे।

Boyfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa

  • बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा आपको जुमे की रात से शुरू करना है। सबसे पहले साफ पाक कपड़े पहने और मक्का की ओर मुँह करके बैठ जाएं। अब आपको सुरह यासीन शरीफ 7 बार पढ़ना है। इसके बाद नीचे दिया गया बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा आपको कुल 300 मरतबा पढ़ना है। यह वजीफा इस प्रकार है-

अल्लाहू या फत्ताहू

इस वजीफे को पढ़ते समय आपको अपने बॉयफ्रेंड को याद करना है। बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा पूरा होने के बाद अल्लाह से दुआ करे कि उसकी रिश्ता जल्द से जल्द टूट जाएं।

अंत में आपको एक बार फिर से सुरह यासीन शरीफ 7 मरतबा पढ़ना है। बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा आपको 4-5 जुमे तक हर हफ्ते पढ़ना होगा।

गर्लफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा

गर्लफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा – Girlfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa, Totke, Dua, Amal, Upay, Hindi, Urdu, प्यार एक ऐसी चीज का नाम है, जो इन्सान को पागल कर देता है। अगर व्यक्ति को उसकी पसंद की मोहब्बत मिल गई तो उसकी ज़िन्दगी जन्नत बन जाती है।

लेकिन यदि किसी ने उसका प्यार छीन लिया तो वह अंदर तक पूरी तरह टूट जाता है। उसके अपनी ज़िन्दगी नीरस लगने लगती है और कई बार तो व्यक्ति सच्चा प्यार ना मिलने पर अपनी जान भी दे देते है।

अक्सर देखा जाता है कि लड़के प्यार-मोहब्बत जैसे मामलों में ज्यादा सीरियस होते है। वह अपनी गर्लफ्रेंड को दुनिया की हर खुशी देना चाहते है।

लेकिन कई बार उसकी गर्लफ्रेंड के घरवालें कही और उसका रिश्ता पक्का कर देते है। ऐसे रिश्तों को खत्म करने के लिए आप गर्लफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Girlfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa

  • गर्लफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा के लिए आपको अपनी गर्लफ्रेंड की एक तस्वीर की जरूरत पड़ेगी, जिसका रिश्ता आप तोड़ना चाहते है। यह वजीफा आप मंगलवार और शनिवार के अलावा किसी भी दिन अपना सकते है। गर्लफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा के लिए सबसे पहले वुज़ू बना लें। अब नमाज अदा करने के तरीके से बैठ जाएं और अपने दोनों हाथ फैलाकर अल्लाह से दुआ करें-

सुभनाल अल्लाह खालकाहू असवाजा मिम विम अजवाला खाला तुम सकीन या लामून

यह दुआ आपको 1100 बार पढ़नी है। इसे पढ़ने के दौरान आपकी नियत बिल्कुल नेक होनी चाहिए। गर्लफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा के लिए दुआ पूरी होने के बाद गर्लफ्रेंड की तस्वीर पर दम करें और उसकी तस्वीर को जला दें। ऐसा करने से मात्र तीन दिन के भीतर आपकी गर्लफ्रेंड का रिश्ता टूट जाएगा।

अपनी शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा

अपनी शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा – Apni Shadi Todne Ka Wazifa, Totke, Dua, Amal, Upay, Hindi, Urdu, पवित्र पुस्तक कुरान-ए-पाक में ऐसी सैकड़ो आयतें, दुआएं और वजीफें दिए गए हैं, जिनकी मदद से हम अपनी सभी मुरादें आसानी से पूरी कर सकते है।

ऐसा जरूरी नहीं कि इन वजीफों का इस्तेमाल केवल मुसलमान ही कर सकता है। आप भले ही किसी भी धर्म के क्यों ना हो, यदि आप अल्लाह में विश्वास रखते है तो इन वजीफों का इस्तेमाल कर सकते है।

यदि आप अपनी शादी-शुदा ज़िन्दगी से खुश नहीं है और उससे आज़ाद होना चाहते है तो अपनी शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा की मदद ले सकती है। आपको बता दे वैसे तो कोई भी रिश्ता खत्म करना एक गुनाह होता है, लेकिन यदि उस रिश्ते को खत्म करने के लिए आपके पास एक जायज मकसद है तो फिर अपनी शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल कर सकते है।

Apni Shadi Todne Ka Wazifa

अपनी शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा और दुआ का इस्तेमाल बेहद ही सावधानी से करना चाहिए। यदि इन वजीफों के इस्तेमाल के दौरान आपसे कोई गलती हो गई तो इससे आपकी पूरी ज़िन्दगी बर्बाद हो सकती है।

इसीलिए इस प्रकार के किसी भी वजीफे का इस्तेमाल हमेशा किसी विशेषज्ञ की मदद अवश्य लें। यदि आपका निकाह आपकी मर्जी के बिना किया गया है, लेकिन आप किसी और से मोहब्बत करते है तो अपनी शादी तोड़ने का वजीफा पढ़ सकते है।

यह वजीफा लड़का या लड़की कोई भी पढ़ सकता है। लेकिन ध्यान रखिए अपनी शादी तोड़ने का वजीफा या अन्य कोई भी पाक वजीफे का इस्तेमाल हमेशा साफ लिबाज़ में करना है और महिलाओं को मासिक धर्म के दौरान इन कुरानी वजीफों का इस्तेमाल नहीं करना है।

Doston kai baar kisi bhi karan se hum apni shadi todna chahate hai or apne pasand se shadi karna chahate hai isliye aaj hum aapko batayege Shadi Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Hindi, Urdu.

Ise Apni Shadi Todne Ka Wazifa, Totke, Dua, Amal, Upay, Hindi, Urdu bhi kahate hai.

Hum aapko aapke boyfriend ki shadi todne ka wazifa jise Boyfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa, Totke, Dua, Amal, Upay, Hindi, Urdu kahate hai batayege.

Or Girlfriend ke liye Girlfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa, Totke, Dua, Amal, Upay, Hindi, Urdu bhi batayege.

#शादी #तोड़ने #का #वज़ीफ़ा #बॉयफ्रेंड
#की #गर्लफ्रेंड #अपनी #Shadi
#Todne #Ka #Wazifa
#Dua #Amal #Upay #Hindi
#Urdu #Boyfriend #Ki
#Girlfriend #Apni #Totke
#Hindi #Urdu

मोहब्बत में पागल करने का अमल

Please rate this

This entry was posted in Amliyat.