सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा 5/5 (6)

सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा

सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा – Sachi Mohabbat Pane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Amal, Upay, चाहे लड़का हो या लड़की हर किसी के दिल मे सच्ची मोहब्बत की आस रहती है इसलिए आज हम लाये है सच्ची मोहब्बत पाने का इस्लामिक नक़्श और प्यार में पागल कर देने वाला ताबीज। इसे मोहब्बत में नींद हराम करने वाला ताबीज भी कहा जाता है

Sachi Mohabbat Pane Ka Wazifa

अगर काई लड़का और लड़की एक-दूसरे से सच्ची मोहब्बत करते हैं, तब चाहे जैसी भी विरोध की सामाजिक और पारिवारिक परिस्थतियां आएं, वे उसे खोना नहीं चाहते हैं। उन्हें मिलवाने में उनकी सभी कोशिशें अल्लाह की बदौलत ही सफल होती हैं।

जो कोई इस बेहतरीन तोहफे को पाने के लिए अल्लाह की तहे दिल से इबादत करता है, उनके लिए अपनी मोहब्बत को पाना बेहद आसान हो जाता है।

सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा - Sachi Mohabbat Pane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Amal, Upay

सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा – Sachi Mohabbat Pane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Amal, Upay

इबादत के र्कुआनी वजीफे से प्रेमी युगल के मन-मस्तिष्क में प्यार के बेहतरीन रिश्ते को निभाने के लिए आपसी विश्वास पैदा हो जाता है। आईए जानते हैं कि मौलवी द्वारा बताए गए तरीके के अनुसार वजीफे का अमल कैसे किया जाता है-

  • इसे कोई भी लड़का या लड़की किसी भी दिन अलग-अलग या एकसाथ अपने-अपने घरों में 21 दिनों तक अमल कर सकते हैं। शुरूआत सप्ताह के किसी भी दिन से की जा सकती है, लेकिन समय आधी रात का होना आवश्यक है। लड़की को इसे माहवारी खत्म होने के बाद करने की सख्त सलाह दी गई है।
  • घर के किसी सुकून वाली जगह पर ताजा वजु करें और इश की नमाज पढ़ें। उसके बाद 22 बार दुरूद-ए-पाक पढ़ें।
  • फिर र्कुआन की दुआ वाली इस आयत को 501 बार पढ़ें। वह आयत है-

अल्लाहुम्मा जलानी मेहबूबीन फि मिलते भी हक्की या बुद्दहू या बुद्दुहु या बुद्दुहू।

  • इसे पढ़ने के बाद सुराह मुजंम्मिल को 36 बार पढ़ें और मन ही मन में माशुक या माशुका का 101 बार नाम लें।
  • अंत में दुरूद पाक को फिर से 22 बार पढ़ने के बाद दोनों हाथ फैलाकर अल्लाह से मोहब्बत की दुआ करें।

प्यार में पागल कर देने वाला वजीफा

प्यार में पागल कर देने वाला वजीफा – Pyar Mein Pagal Kar Dene Wala Wazifa, Taweez, Dua, Tarika, Amal, Upay, माशुक और माशुका हों, या फिर शौहर और बीवी, उनके प्यार में कई कारणों से खलल पड़ जाती है। पारिवारिक, सामाजिक और कारोबारी कारणों से वे अपने प्यार में फीकापन महसूस करने लगते हैं।

इस बारे में जानकार मौलवी का कहना है कि उन्हें इस कमी को दूर करने के साथ-साथ प्यार में एक-दूसरे को पागल कर देने का ताकतवर वजीफा इस्तेमाल करना चाहिए।

Pyar Mein Pagal Kar Dene Wala Wazifa

  • आपसी प्रेम को प्रगाढ़ बनाने वाले इस वजीफे को खास दिन वृहस्पतिवार की आधी रात से शुरू करते हुए सात गुरुवार को करना चाहिए।
  • रात के 11 बजे के बाद ताजा वजू के साथ पाक-साफ चादर या बिछावन पर बैठकर अल्लाह की इबादत करें। उसके पहले सादे कागज पर दिए गए आयत की पंक्तियों को 30 बार स्पष्ट उर्दू के अक्षरों में लिखकर रख लें।
  • लिखा जाने वाला आयत है-

अल्लाहुम्मा अतिफ्फु कल्बा (महबूब या मबहूबा का नाम) बिनती(महबूब या महबूबा की मां का नाम)  आला (महबूब या महबूबा के वालिद का नाम)।’’

  • दुरूद-ए-पाक को 21 बार पढ़ने के बाद इस आयत को 111 बार पढ़ें। अंत में फिर से 21 बार दुरूद पाक को 21 बार पढ़कर अल्लाह से दुआ करें। लिखे कागज को तकिए के नीेच दबाकर सो जाएं।
  • इस अमल का असर तीसरे गुरुवार से दिखना शुरू हो जाएगा। अमल की अंतिम गुरुवार के अगले रोज जुम्मे के दिन आयत लिखे सातो कागज को लोहवान के साथ जला दें।
  • ऐसा करने से सोया हुआ प्यार एकबार फिर से जाग जाएगा और प्रेमी युगल या दंपति एक-दूसरे को एक दीवानगी की तरह प्यार करेंगे।

मोहब्बत में नींद हराम करने वाला ताबीज

मोहब्बत में नींद हराम करने वाला ताबीज – Mohabbat Mai Nind Haram Kar Dene Wala Taweez, Wazifa, Dua, Tarika, Amal, Upay, प्यार-मोहब्बत में कई तरह की अड़चनें आती हैं। उन्हें दूर करने के लिए प्रेमी युगल क्या-क्या जतन नहीं करने पड़त। मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

हर महबूब अपनी मेहबूबा के दिल में मोहब्बत की भावना को जगाने और पाने के लिए कई तरकीबें अपनाता है, लेकिन क्या वह उसे अपनी मोहब्बत में दीवाना बना पाता है?

यदि नही ंतो इसके लिए उसे नींद हराम करने वाले खास ताबीज का सहारा लेना चाहिए। कुछ ताबीज तो इतना असरदार और जादूई वाला है कि वह तीन दिनों में ही अपना असर दिखा देता है।

इसे मौलवी द्वारा बताए गए तरीके से सादे कागज पर लिखकर खुद बनाना होता है।

Mohabbat Mai Nind Haram Kar Dene Wala Taweez

  • इसे सादे चैकोर कागज पर किसी भी दिन किसी भी वक्त में लिखा जा सकता है, किंतु हां, इससे पहले पाक-साफ होकर नमाज के साथ दुरूद शरीफ 11 बार पढ़ लें।
  • मौलवी द्वारा बताए अल्फाजों को किसी भी स्याही से खानों में दाई तरफ से लिखें। पहले से लिखा हुआ ताबीज ले आएं।
  • फिर उसे लपेटकर एक पलीते की शक्ल दे दें। ऊपर रूई भी लपेट दें और एक मिट्टी के दीये में रोगन गुल के तेल में डालकर एक बाती की तरह जला दें।
  • ध्यान रहे कि पलीते के जलता हुआ सिरा महबूब या महबूबा के घर की दिशा की आरे होना चाहिए।
  • तबीज से बने पलीते को बुझने तक जलते हुए एकटक से निहारते रहें और अपने प्रिय की तस्सबुर करें।
  • इस प्रयोग को तीन दिनों तक लगातार करें। ध्यान रहे कि लड़की इसे अपनी माहवारी के दौरान नहीं करें।

सच्ची मोहब्बत पाने का इस्लामिक नक़्श

सच्ची मोहब्बत पाने का इस्लामिक नक़्श – Sachi Mohabbat Pane Ka Islamic Naksha, Wazifa, Taweez, Dua, Tarika, Amal, Upay, किसी की सच्ची मोहब्बत पाने के लिए इस्लामिक नक्श बहुत ही अच्छा और सरल उपाय है। यह एक तरह का ताबीज है,

जिसे स्वयं बनाकर बांह में पहना जा सकता है या फिर पलीता बनाकर जला दिया जाता है। मोहब्बत करने वाले की राह में आए हर किस्म की मुश्किलें एक हफ्ते में ही दूर हो जाती है।

Sachi Mohabbat Pane Ka Islamic Naksha

  • नक्श बनाने के लिए एक सादा कागज लें और उसपर चार बराबर की लकीरें खीचें। उन्हें लंबई में पांच लकीरें बराबर दूरी पर खींचकर बंद कर दे। इस तरह से कुल 12 खाने बन जाएंगे।
  • उन खानों में नक्श के लिए लिखे जाने वाले जो अल्फाज होने चाहिए, वे हैं-
  •  पहली पंक्तिः  मस्जिद, सला, हो, सलह।
  • दूसरी पंक्तिः समा, बला, सलह हो।
  • तीसरी पंक्तिः असलम, सलह, सलह, तिलिस।
  • इन शब्दों को कोरो कागज पर लिखने के बाद उसे सात तह में मोडकर छोटा बना लें। उसे काले धागे से बांध कर बांह या कमर में बांधने लायक बड़ा धागा जोड़ दें।
  • किसी भी दिन सुबह की नमाज पढ़कर इसे धारण कर लें और प्रिय के घर की दिशा में मुंहकर तीन बार दम करें।
  • यदि इसे पहन नहीं सकते हैं तो पलीता बनाकर मिट्टी के चिराग में तेल डालकर जला दें। ध्यान रहे जलती लौ महबूब या महबूबा के घर की दिशा में हो।
  • अल्लाह पर भरोसा रखते हुए महज चंद रोज का इंजतार करें। सच्चे मोहब्बत की जीत होगी।

chahe ladka ho ya ladki har kisi ko sacchi mohabbt ki talash rahati hai, iske liye he aaj hum laye hai Sachi Mohabbat Pane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Amal, Upay.

Yadi aap kisi ko apne Pyar Mein Pagal Kar Dena chahate hai to istemaal kare Pyar Mein Pagal Kar Dene Wala Wazifa, Taweez, Dua, Tarika, Amal, Upay.

kisi ko apni mohabbat mai nind haram karne ke liye hai hamara Mohabbat Mai Nind Haram Kar Dene Wala Taweez, Wazifa, Dua, Tarika, Amal, Upay.

iske alawa padhe Sachi Mohabbat Pane Ka Islamic Naksha, Wazifa, Taweez, Dua, Tarika, Amal, Upay

#सच्ची #मोहब्बत #पाने #का #वज़ीफ़ा
#प्यार #में #पागल #कर #देने #वाला
#ताबीज #मोहब्बत #नींद #हराम #करने
#वाला #सच्ची #पाने #इस्लामिक #नक़्श
#Sachi #Mohabbat #Pane
#Ka #Wazifa #Dua #Tarika
#Amal #Upay #Pyar #Mein
#Pagal #Kar #Dene #Wala
#Taweez #Mai #Nind #Haram
#Sachi #Pane #Ka #Islamic
# Naksha

मोहब्बत में पागल करने का अमल

Please rate this

This entry was posted in Amliyat.