परी को बुलाने का अमल 5/5 (7)

परी को बुलाने का अमल

परी को बुलाने का अमल – Pari Ko Bulane Ka Amal, Wazifa, 3 Din, Tarika, Dua, हर कोई परी से मिलना चाहता है और अपनी इच्छाओ की पूर्ति करना चाहता है. इसलिए आज हम आपको परी को हासिल करने का अमल और परी से दोस्ती करने का आसान अमल बतायेगे। हम आपको परी को काबू करने का अमल भी बतायेगे

Pari Ko Bulane Ka Amal

दोस्तों आपने बचपन में किताबों और कहानियों में परियों के बारे में जरूर सुना होगा। कुछ लोग सोचते है कि क्या परी सच में होती है और परी से संबंधित कई सवाल लोगों के मन में होते है। आज हम परी के बारे में सारी जानकारी दे देंगे, जिसे जानने के बाद आपकी मन की सारी शंकाएं दूर हो जाएगी।

साथ ही हम आपको परी को बुलाने का अमल भी बताएंगे, जिसकी मदद से आप परी को बुला सकते है। परी को बुलाने के लिए आपके अंदर रुहानियत का होना बेहद ही जरूरी है। इसके अलावा आपके अंदर परियों के प्रति भरोसा भी होना चाहिए।

परी को बुलाने का अमल - Pari Ko Bulane Ka Amal, Wazifa, 3 Din, Tarika, Dua

परी को बुलाने का अमल – Pari Ko Bulane Ka Amal, Wazifa, 3 Din, Tarika, Dua

यदि आप यह सोचते है कि परियां तो होती ही नहीं इसके बाद परी को बुलाने का अमल का इस्तेमाल करेंगे तो आपको कभी सफलता नहीं मिलेगी। चलिए परी को बुलाने का अमल जान लेते है-

  • परी को बुलाने का अमल के लिए सबसे पहले साफ पाक कपड़े पहन ले और वुज़ू बना ले। अब एक बर्तन ले और उसके अंदर काली स्याही या आज़र लिख दे। इसके बाद बर्तन के अंदर बिल्कुल साफ पानी भर ले। परी को बुलाने का अमल के लिए अब आपको 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ना है। इसके बाद 33 बार या आज़र बोले।

परी को बुलाने का अमल के लिए इसके बाद आप आपको पानी में दम करना है। मन ही मन अल्लाह ताला से परी को बुलाने का अमल की दुआ करते रहे। थोड़ी ही देर में आप देखेंगे किए की एक इन्सान पानी में नज़र आ रहा है, जिसके हाथ में झाड़ू है।

उसे अच्छे से साफ-सफाई करने के लिए बोले और पानी में कुछ बूंदे इत्र की डाल दे। परी को बुलाने का अमल के बाद आपके सामने परी हाज़िर हो जाएगी।

परी को हासिल करने का अमल

परी को हासिल करने का अमल – Pari Ko Hasil Karne Ka Amal, Wazifa, 3 Din, Tarika, Dua, इस दुनिया में बहुत से लोगों की चाहत होती है कि वे किसी तरह परी को हासिल कर सके। लेकिन परी को हासिल करना इतना आसान नहीं होता। परी को हासिल करने किए आपका मन बिल्कुल पवित्र होना चाहिए। किसी भी व्यक्ति के लिए आपके मन में गलत भाव नहीं आने चाहिए।

यदि आपको लगता है कि आप बिल्कुल पवित्र है और अल्लाह से अपने सारे गुनाहों की माफी मांग चुके है तो परी को हासिल करने का अमल पढ़ सकते है। परी को हासिल करने का अमल के इस्तेमाल के बाद आपको ज़िन्दगी में आगे भी कभी किसी अन्य व्यक्ति का बुरा नहीं सोचना है और किसी भी प्रकार का गुनाह नहीं करना है।

Pari Ko Hasil Karne Ka Amal

आज के समय में आपको कई ऐसे लोग मिल जाएंगे जो परी को हासिल करने का अमल बताने की बात करते है। लेकिन वे सभी अमल बिल्कुल नकली होते है और उनसे कोई फायदा नहीं होता है। ऐसे लोग आपसे परी को हासिल करने का अमल बताने के नाम पर मोटी रकम वसूल लेते है।

लेकिन हमारे द्वारा बताए गए सभी अमल बिल्कुल सही और सुरक्षित है। इसके बावजूद परी को हासिल करने का अमल इस्तेमाल करने से पहले एक बार आप हमसे सलाह अवश्य कर लें या फिर किसी मौलवी से भी आप इस बारे में संपर्क कर सकते है। मौलवी की इजाजत के बाद ही आप परी को हासिल करने का अमल का उपयोग करें।

परी से दोस्ती करने का आसान अमल

परी से दोस्ती करने का आसान अमल – Pari Se Dosti Karne Ka Asan Amal, Wazifa, 3 Din, Tarika, Dua, Tareeqa, कुछ लोग सोचते है कि परी से दोस्ती करने से उन्हें क्या लाभ होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे परी से दोस्ती बहुत ही किस्मत वालों को नसीब होती है। परी से दोस्ती होने के बाद आप अपनी ज़िन्दगी में कभी कोई गलत काम नहीं कर पाएंगे।

यदि आप किसी गलत राह पर जा रहे है तो परी उससे पहले ही आपको सतर्क कर देगी। इसके अलावा जब भी आप किसी संकट की स्थिति में हो या फिर कोई आपदा आपके ऊपर आ जाए वह परी आपको सही रास्ता दिखाएगी। जीवन की हर परेशानी को दूर करने का तरीका आप परी से पूछ सकते है। चलिए परी से दोस्ती करने का आसान अमल जान लेते है।

Pari Se Dosti Karne Ka Asan Amal

  • परी से दोस्ती करने का आसान अमल तीन दिन का है और इस दौरान आपको बिल्कुल पवित्र रहना है। यदि आप शादी-शुदा है और परी से दोस्ती करने का आसान अमल अपना रहे है तो इन तीन दिनों तक किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाने है।परी से दोस्ती करने का आसान अमल आपको शुक्रवार की रात 11 बजे से शुरू करना है। पहले दिन नीचे दिया गया अमल 300 मरतबा पढ़े-

अज्जमतो अलाइकम या अरहा शतिन अहर कातिन हर्मा कातिन यावसान अस युतुनी हया अहफान हाया ज़ूवयल

इसके बाद दूसरे दिन शनिवार को यही अमल 300 मरतबा पढ़ना है। तीसरे और अंतिम दिन आपको 500 मरतबा यह अमल पढ़ना है। परी से दोस्ती करने का आसान अमल तीन तक अपनाने के बाद यकीनन आपको परी के दर्शन हो जाएंगे। यदि इस पूरे वजीफे में आपको किसी प्रकार की परेशानी आती है तो आप हमसे संपर्क कर सकते है।

परी को काबू करने का अमल

परी को काबू करने का अमल – Pari Ko Kabu Karne Ka Amal, Wazifa, 3 Din, Tarika, Dua, Tareeqa, कुछ लोग सोचते है कि परी को काबू करने का अमल केवल पुरूष ही अपना सकते है। लेकिन इस दुनिया में महिला हो या पुरूष हर किसी की ज़िन्दगी में एक ऐसा समय आता है, जब उसे किसी साथ की जरूरत होती है।

यदि आप भी अपने लिए एक ऐसा साथी ढूंढ रहे है जो आपकी तन्हाई को कम सके और पूरी उम्र आपके साथ रह सके तो परी को काबू करने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है। परी को काबू करने का अमल महिला या पुरूष कोई भी अपना सकता है। साथ ही हर उम्र का व्यक्ति यह अमल अपना सकता है।

Pari Ko Kabu Karne Ka Amal

यदि आप सोच रहे होंगे कि परी दिखने में कैसे होती है तो आपको बता दे जैसा उसका नाम है वैसा ही उसका भेष होता है। वह दिखने में बहुत ही सुंदर होती है और उसके अंदर से हर वक्त इत्र की सुगंध आती है। जन्नत की हूर भी परीयों की सुंदरता के आगे पानी भरती नज़र आती है।

परी को काबू करने का अमल के बाद आपको कभी भी तन्हाई महसूस नहीं होगी। साथ ही जब तक परी आपके साथ रहेगी आपके मन में कोई गलत काम करने का विचार भी पैदा नहीं होगा। परी को काबू करने का अन्य अमलजानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

भले ही आप किसी भी धर्म या पंथ के हो, परी को काबू करने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है। बशर्ते आपके अंदर रूहानियत का होना जरूरी है, जो आज के समय मुश्किल से 10 फीसदी लोगों में ही पाई जाती है।

Pari jannat ki huro se bhi adhik sunder hoti hai, pari mai bahut jadui shaktiya hoti hai jinke dwara aap bahut se kaam karwa sakte hai.

Isliye aaj hum aapko Pari Ko Bulane Ka Amal, Wazifa, 3 Din, Tarika, Dua or Pari Ko Hasil Karne Ka Amal, Wazifa, 3 Din, Tarika, Dua batayege.

Yadi aap pari se dosti karna chahate hai to hamri Pari Se Dosti Karne Ka Asan Amal, Wazifa, 3 Din, Tarika, Dua, Tareeqa padhe.

Or Yadi aap pari ko apne kabu mai karna chahate hai to aap hamari ye Pari Ko Kabu Karne Ka Amal, Wazifa, 3 Din, Tarika, Dua, Tareeqa jarur padhe.

#परी #को #बुलाने #का #अमल
#हासिल #से #दोस्ती #आसान
#काबू #Pari #Ko #Bulane
#Ka #Amal #Wazifa #3 Din
#Tarika #Dua #Hasil #Karne
#Se #Dosti #Asan #Tareeqa
#Kabu

मोहब्बत में पागल करने का अमल

Please rate this

This entry was posted in Amliyat.