सौतन से छुटकारा पाने का वज़ीफ़ा 5/5 (6)

सौतन से छुटकारा पाने का वज़ीफ़ा

सौतन से छुटकारा पाने का वज़ीफ़ा – Sautan Se Chutkara Pane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Upay, Totke, हर औरत चाहती है की उसका पति बस उसको हे प्यार करे, पर कभी कभी आपका स्थान कोई और औरत ले लेती है, इसलिए आज हम आपको सौतन को भगाने का वज़ीफ़ा और सौतन को ख़त्म करने की दुआ बता रहे है. इसे सौतन को पति से दूर करने की दुआ भी कहते है.

Sautan Se Chutkara Pane Ka Wazifa

जो बहने बहुत ज्यादा अपनी सौतन से परेशान हो चुके हैं।वह अपनी सौतन के चलते अपने शौहर को अपनी सौतन की तरफ जाता देख बेचैन रहती हैं।और तनाव में रहती है।तरह तरह की मुश्किलों को झेल रही है।और अपने नसीब को कोस रही है।

अगर आप अपनी इस मुश्किल को हल करना चाहते हैं तो इस वजीफे को करें।वजीफे के लिए आपको कुछ सामानों की जरूरत पड़ेगी।3 सुपारी पान वाली एक लाल कपड़ा ले बढ़ते हैं वजीफे की तरह।क्या आप भी अपनी सौतन से परेशान है।तो इस वजीफे को एक बार आजमा कर देखें।

सौतन से छुटकारा पाने का वज़ीफ़ा - sautan se chukkara pane ka wazifa, Dua, Tarika, Upay, Totke

सौतन से छुटकारा पाने का वज़ीफ़ा – sautan se chukkara pane ka wazifa, Dua, Tarika, Upay, Totke

इस वजीफे को करने का टाइम 7:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक है।इन वक्त के दरमियान आप कभी भी इस वजीफे को कर सकते हैं।3 सुपारी लीजिए पहले सुपारी पर अपनीसौतन का नाम लिखिए,दूसरे सुपारी पर अपने शौहर का नाम लिखिए।

तीसरे सुपारी पर अपना खुद का नाम लिखिए।इन नामों को लिखने के लिए आपको काजल की जरूरत पड़ेगी।आपको नामों को काजल से लिखना है।फिर लाल कपड़ा ले कपड़े में तीनों सुपारी को रखते वक्त साथ में कपूर भी रखें।फिर उस लाल कपड़े को 3 गीठबांधकर सीधे हाथ से पकड़ कर ले जाए।

आपको इस वजीफे को सुनसान जगह पर करना है।12 बार अपनी सौतन का नाम ले।पोटली को सर के नीचे रख ले 3 दिन आपको लगातार इस वजीफे को जारी रखना है।वजीफे को 3 दिन तक एकदम सुनसान जगह पर करें।ताकि आपको कोई देखे ना।जल्द ही आप इस वजीफे से अपनी सौतन से छुटकारा हासिल कर लेंगे।

सौतन को भगाने का वज़ीफ़ा

सौतन को भगाने का वज़ीफ़ा – Sautan Ko Bhagane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Upay, Totke, खातून ज्यादा अपने शौहर से परेशान रहती हैं।कि उनके शौहर सौतन की वजह से अपने घर परिवार पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते है।यहां तक कि रात के 12:00 बजे 3:03 बजे रात तक वह अपने बच्चों का भी ख्याल नहीं करते।

और तरह-तरह के तरीकों से वह लड़ाई किया करते है।इन्हीं चक्कर में खातूनअपनी जिंदगीमें परेशान रहती हैं।और अपनी इस परेशानी को दूर करने के लिए कुछ औरतें बड़े-बड़े मौलवी मौलाना आलिम के चक्कर लगाया करती हैं।

उनसे राब्ता करती हैं लेकिन उनको कामयाबी हासिल नहीं होती।तो हम आपको एक बेहतर वजीफा बताते हैं।जो आपको बिना नागा करें करना है।वजीफेके लिए करना याहै कि आपको इसको 41 बार पढ़ना है।

Sautan Ko Bhagane Ka Wazifa

بطاشبطائشبطائشیامیسغذادوردورپور

उसके बाद आपको एक तस्वीर बनाना है।एक मर्द औरत की जिसके मुंह एक दूसरे की तरफ ना हो।दोनों की तस्वीर एक दूसरे की तरफ से मुखालिफ हो।मर्दकी तस्वीर के नीचे अपने शौहर का नाम लिखें।और औरत की तस्वीर के नीचे अपनी सौतन का नाम लिखें।

अपने सामने रखकर ही आपको इस वजीफे को करना है।आपको इस वजीफेको रात 11:00 बजे करना है।आप जहां पर भी इस वजीफे को करें।ध्यान रखिए किवहा किसी तरह का आना जाना ना हो।

या वजीफा एकदम अकेले होकर करना है।इस वजीफे से सौतन भाग जाएगी।आप जब चाहे इस वजीफे को कर सकते हैं।इस वजीफे की इजाजत सबको  आम है।इस वजीफेको आप अपनी नेक हाजत को पूरा करने के लिए करें।

सौतन को ख़त्म करने की दुआ

सौतन को ख़त्म करने की दुआ – Sautan Ko Khatam Karne Ki Dua, Tarika, Upay, Totke, Wazifa, अगर आप सौतन को आपके पति से पूरी तरह से दूर करने के लिएसोच रहे हैं।तो आपइस वजीफे को करें।लेकिन यह अमल आप अपनी जिम्मेदारी पर ही करें।इस अमल के जिम्मेदार आप खुद होंगे।

मुसलमान इस अमल को नहीं करें।यह अमल गैर मुस्लिमों के लिए हैं।फिर भी अगर आप इसको आजमाना चाहते हैं।तो इसे अपने जिम्मे पर करें।शादी के बाद कुछ हालात जैसे जैसे आगे बढ़ते जाते हैं।पहले तो शौहर अपनी बीवी को बेइंतेहा मोहब्बत करता है।

कुछ दिनोंकेबाद वक्त के साथ उसका मन बदलने लगता है।वह दूसरी औरतों की तरह रूख होने लगता है।ऐसे में अगर आपके साथ भी इन्हीं हालातों का रास्ता हो रहा है।तो बेशक परेशान मत होइए इस अमल करिए।इस अमल को करने का तरीका इस तरह है।

Sautan Ko Khatam Karne Ki Dua

आपको इस की शुरुआत इतवार के दिन से करनी है।इतवार के दिन ही आप इस अमल करें।सुबह के वक्त अगर करना चाहे तो कर सकते हैं वरना जो आप मुनासिब बेहतर समझे वह करें।24 घंटे में आपकी सौतन का खात्मा हो जाएगा।

सौतन बेबस होकर आपके पति को छोड़ने पर मजबूर मजबूर हो जाए।या फिर उसका खात्मा हो जाएगा पूरी तरह से। आपको करना यह है कि आपको नारियल चाहिए और धतूरा चाहिए।

इन दोनों चीजों को आपको अच्छे से पीस लेना है एकदम और आपको अपने जिस्म पर लगाना है।और फिर लगाकर अपने शौहर के सामने जाना है।देखिएगा आप इसके असर से उसका दिल उसका मन भी है बदल जाएगा।और सौतन कुछ ही दिनों में रुखसत हो जाएंगी।

सौतन को पति से दूर करने की दुआ

सौतन को पति से दूर करने की दुआ – Sautan Ko Pati Se Dur Karne Ki Dua, Tarika, Upay, Totke, Wazifa, सौतन को पति से दूर करने के लिए हम आपके सामने बहुत ही बेहतर दुआ लेकर हाजिर है।इंशाल्लाह आप पढ़ेंगे तो आपकी हर परेशानी दूर होगी।

और आपकी सौतन आपसे दूर हो जाएगी इस वजीफे को आजमा कर एक बार जरूर देखें।आप इससे अपनी जिंदगी को बेहतर बना सकते हैं।यह जिंदगी को बेहतर बनाने का बहुत ही अफजल अमल है।जो बीवी अपने शौहर से बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हैं।

कि वह अपनी सौतन के चक्कर में आपसे दूर होते चले जा रहे हैं।तो उसको चाहिए कि अपनी जिंदगी को बेहतर बनाए और सौतन को दूर भगाएं।अमल को करने के लिए आपको चीनी की जरूरत पड़ेगी।

Sautan Ko Pati Se Dur Karne Ki Dua

इसीलिए अमल को शुरू करने से पहले अपने पास चीनी जरूर रख ले।सबसे पहले इस अमल को करने के लिए वजू करें।आप साफपाक हालत में रहकर करिए।11 मर्तबा दरूद शरीफ पढ़नी है।सबसे पहले हुजूर पाक सल्ला वाले वसल्लम को नजराना पेश करना है है।71 बार आपको इस दुआ को पढ़ना हैआखिर में फिर 11 बारदरूद शरीफ लाजमी है।

فسبحانلذبيديهملكوتقوليصهيووإليهترجئ

ولاحولولاقواتإلاباللهلأقليلأफिर चीनी को अपनी मुट्ठी में लेकर 7 बार अपने सर पर से उतारना है।फिर उसचीनी को दम कर देना है।खाने पीने की चीज में मिलाकर अपनेशौहर को देना है। लेकिन एक बात का जरूर ख्याल रखिएगा।कि जो चीज आपने अपनेशौहर के लिए बनायाहो।वह कोई और ना खाए इस चीनी से बनी हुई चीजें सिर्फ आपके शौहर ही खाएं।

Har koi aurat apne pati se saccha pyar chahti hai per koi koi pati ye nahi samaj pata, wo apni aurat ki jagaha ye pyar kisi or aurat ko de deta hai.

Aaaj hum leke aaye hai aapke liye Sautan Se Chutkara Pane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Upay, Totke or Sautan Ko Bhagane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Upay, Totke.

Yadi aap sautan ko khatam karna chhate hai to upyog kare hamare Sautan Ko Khatam Karne Ki Dua, Tarika, Upay, Totke, Wazifa.

Or ya aap sautan ko apne pati se dur karna chahate hai to aapke liye hai hamare Sautan Ko Pati Se Dur Karne Ki Dua, Tarika, Upay, Totke, Wazifa.

#सौतन #से #छुटकारा #पाने #का #वज़ीफ़ा
#को #भगाने #ख़त्म #करने #की #दुआ
#पति #से #दूर #करने #Sautan
#Se #Chutkara #Pane
#Ka #Wazifa #Dua #Tarika
#Upay #Totke #Bhagane #khatam
#apne #pati #dur

मोहब्बत में पागल करने का अमल

Please rate this

This entry was posted in Amliyat.

One thought on “सौतन से छुटकारा पाने का वज़ीफ़ा

  1. Pingback: शौहर को पराई स्त्री से दूर करने का वजीफा - Amliyat

Comments are closed.