किसी से पीछा छुड़ाने का अमल 5/5 (7)

किसी से पीछा छुड़ाने का अमल

किसी से पीछा छुड़ाने का अमल – Kisi Se Peecha Chudane Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Upay, Tarika, कभी कभी देखा गया है की कुछ लोग इतने चपकू होते है की हमारे नहीं चाहते हुए भी वो हमारे पीछे लगे रहते है इस समस्या के समाधान के लिए आज हम आपको किसी व्यक्ति से पीछा छुड़ाने का वजीफा और दुश्मन से पीछा छुड़ाने का अमल बता रहे है. इसके अलावा हम आपको प्रेमिका से पीछा छुड़ाने का वजीफा भी बतायेगे।

Kisi Se Peecha Chudane Ka Amal

अगर आप किसी से परेशान हो चुके हैं।उससे पीछा छुड़ाना चाह रहे हैं वह आपके लिए एक गले में फंदे के मानिंद साबित हो रहा है।जहां भी आप जाते हैं आपके पीछे ही पड़ा रहता है एक गले में पड़े फंदे की तरह तो परेशान ना हो।

बेफिक्र हो जाए उस शख्स से आपका पीछा छुड़ाने का अमल हाजिर है।आप उसको अपने आप से कोसों दूर कर सकते हैं।भूल के भी हो आपके पास नहीं आएगा आपका पीछा छोड़ देगा।आप उससे अपनी जान छुड़ा देंगे लेंगे।

किसी से पीछा छुड़ाने का अमल - Kisi Se Peecha Chudane Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Upay, Tarika

किसी से पीछा छुड़ाने का अमल – Kisi Se Peecha Chudane Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Upay, Tarika

लेकिन इसके लिए आपको कुछ छोटी सी कोशिश करना है अमल के जरिए आपको उस इंसान से पीछा छुड़ाने के लिए सिर्फ तीन बार शुरू और आखिर में दरूद शरीफ अल्ला हुम्मा सल्लि अला मुहम्मदिव व अला आली मुहम्मदिन कमा सल्लै-त अला इब्राहि-म व अला आल्ली इब्राहि-म इन-क हमीदुम मजीद अल्ला हुम्म बारिक अला महम्मदिव-व अला आलि मुहम्मदिन कमा बारक-त अला इब्राहि-म व अला आली इब्राहि-म इन्नक हमीदुम मजीद पढ़ना है और 10 बार या रऊफो की तिलावत करनी है।

यह दरूदे इब्राहिम है अगर आपको यह बड़ा वाला दरूद शरीफ याद ना हो।तो आप छोटा वाला कोई भी दरूद शरीफ पढ़ सकते हैं जो भी आपको याद हो।लेकिन अगर आप अपने अमल के दौरान दरूद इब्राहिमी को पढ़ते हैं तो वह ज्यादा मुफीद होगा।

आप जरूर इस अमल से पीछा छुड़ा लेंगे।इस अमल को करने का कोई भी वक्त और जहां मुकर्रर नहीं है।आप जब चाहे अमल अपनी मर्जी मुताबिक कर सकते हैं।अपनी एहतियात के साथ अमल शुरू करे।

किसी व्यक्ति से पीछा छुड़ाने का वजीफा

किसी व्यक्ति से पीछा छुड़ाने का वजीफा – Kisi Vyakti Se Picha Chudane Ka Wazifa, Amal, Dua, Istikhara, Upay, Tarika, बहुत से लोग परेशान होते हैं।बहुत सारी बहनें और खातून इस बात से परेशान रहतीं हैं।

कि उनकी जिंदगी में आया इंसान पीछा नहीं छोड़ता है और उनको हर तरीके से परेशान करता है।उनकी बेज्जती उनको ब्लैकमेल करना घरवालों की बेइज्जती घरवालों को रुसवा करना इस तरह के कई हालात से बहुत से लोगों को गुजरना पड़ता है।

आपके इन हालातों को बेहतर करने और आपको इस परेशानी से निकालने के लिए हम आपके लिए एक आसान सा वजीफा लेकर हाजिर है।जिससे आप किसी भी इंसान से पीछा छुड़ा सकेंगे और यह वजीहा बहुत ही आजमुदा आजीफा है आजमाया हुआ वजीफा है।

Kisi Vyakti Se Picha Chudane Ka Wazifa

बढ़ते हैं वजीफे की तरह कि आपको यह वजीफा किस तरीके से करना है।इस वजीफे को करने के बाद यकीन है आपको बेहद सुकून हासिल होगा और अपनी परेशानियों से भी बाहर निकल सकते हैं।

वजीफे करने का वक़्त फजर का है यानी बाद नमाज़ फजर की इस वजीफे को करना है।वजीफे के लिए आपको करना यह है कि आपको साथ हजार बार आपको या कवियों या अजिजो को पढ़ना है।7000 मर्तबा और जब आप इस वजीफे को करें तो उस शख्स का वजूद अपने जहन में मौजूद रखें।

इस वजीफे की मुद्दत 21 दिन की है।आपको इस वजीफे को मुकम्मल 21 दिनों तक लगातार करते रहना बिना कोई नागा करें।वजीफा दो इस्म मुबारक का है जिसको आपको करना है। गिनती गिनने के लिए आप ताजबी या किसी और चीज़ का भी सहारा ले सकते हैं।उससे पीछा छुड़ाने में कामयाब होंगे। बेहतरीन वजीफा है किसी से पीछा छुड़ाने के लिए।

दुश्मन से पीछा छुड़ाने का अमल

दुश्मन से पीछा छुड़ाने का अमल – Dushman Se Peecha Chudane Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Upay, Tarika, दुश्मन से पीछा छुड़ाने के लिए यह अमल आपके लिए बहुत ही मुफीद है।दुश्मन बहुत बेहया बेगैरत होते हैं।वह किसी हालत से भी आपका पीछा नहीं छोड़ते।

बेहया दुश्मन से खुद का पीछा छुड़ाने के लिए,अपनी जिंदगी से उनको बाहर निकालने के लिए हम आपके सामने आसाना अमल लेकर हाजिर।दुश्मन को आज तक कोई नहीं समझ सका है। दुश्मन के दिल में क्या है क्या नहीं उसका जरा सा भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

ना ही दुश्मन अपनी फितरत से बाज़ आने वाला है।वह अपने इन्हीं फितरत इन हरकतों से आपको लगातार परेशान करेगा पीछे ही पड़ा रहेगा।दुश्मन से बचने पीछा छुड़ाने के लिए हम आपको हमारे नबी पाक मोहम्मद मुस्तफा सल्लल्लाहो ताला वसल्लम का यह अमल बताने जा रहे हैं।

Dushman Se Peecha Chudane Ka Amal

हमारे प्यारे आका मोहम्मद मुस्तफा सल्ला वसल्लम ने अपने सहाबा इकराम को या अमल बताया था।जिससे आप अपने दुश्मन से निजात पा सकते हैं।इस अमल को करने के बाद आपका दुश्मन पूरी तरह से हालक हो जाएगा।

और आप से कोसों दूर भी हो जाएगा बहुत ही आसान और पावरफुल अमल है।हमारे नबी पाक ने दुश्मन से हिफाजत के लिए और उससे बचने के लिए बहुत ही छोटी सी दुआ बताइए हैं।जिसको हम को अपने दुश्मन से पीछा छुड़ाने के लिए तिलावत करनी हैं।

لا إله إلا الله الحليم الكريم العظيم سبحان الله رب العرش الحم يلهورت العليين

जितना हो सके आप इस छोटी सी दुआ को मुसलसल कसरत से पढ़ते रहें।इसको पढ़ने की कोई तादाद नहीं है आप जितना पढ़ेंगे उतना आपके लिए फायदा पहुंचाएगी हो सके तो पढ़ते रहे।

प्रेमिका से पीछा छुड़ाने का वजीफा

प्रेमिका से पीछा छुड़ाने का वजीफा – Premika Se Picha Chudane Ka Wazifa, Amal, Dua, Istikhara, Upay, Tarika, प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए आसान वजीफा है।अगर आप अपनी प्रेमिका से पीछा छुड़ाना चाहते हैं।हर तरह के नाजायज ताल्लुकात को खत्म करना चाहते हैं तो यह वजीफा कर सकते हैं।

यह वजीफा प्रेमी और प्रेमिका दोनों के लिए है।इसको करने के बाद दिल से सारी यादें धीरे-धीरे खत्म हो जाएगी जो मोहब्बत दिल में है वह भी खत्म हो जाएगी।आपको सुकून हासिल हो जाएगा इस वजीफे को करने के बाद।दिल से यादों को खत्म करने का पावरफुल वजीफा है।

यादों को दिल से खत्म करने के बाद आप को सुकून रहेगा।वजीफे के लिए करना यह है कि आप जिस भी इंसान के लिए यह वजीफा कर रहे हैं।उस इंसान के नाम की तादाद आपको निकाल लेने हैं वजीफे के लिए आपको 546 मजीद को पहले से ही जमा करके रख लेना है।

Premika Se Picha Chudane Ka Wazifa

और जो कुल तादाद आप नाम से हासिल करेंगे उतनी ही तादात में आपको वजीफे को करना है।इस वजीफे को करने का वक्त इशा की बात का है। आपको इस वजीफे को करते वक् قیوم یا اللہ یار این بار نیم یا گئی یا तादाद के मुताबिक कलमो की हिमायत करनी हैं।

इस आसान वजीफे को आप को 13 दिनों तक करते रहना है।ना आपको तेरा दिन से कम न तेरा दिन से ज्यादा करना है इस वजीफे को। यकीन के साथ 13 दिन तक मुकम्मल करना है अगर आप इस वजीफे में कामयाब नहीं होते तो दोबारा फिर से आप वजीफे को करें।मकसद आपका जायज़ होना चाहिए।आसान वजीफा है पीछा छुड़ाने का।

Bahut baar dekha gaya hai ki kuch log hamare piche pad jate hai, ye log bade chipku type ke hote hai or hamara picha he nahi chodte. iske liye aaj hum leke hazir hue hai aapke liye Kisi Se Peecha Chudane Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Upay, Tarika or Kisi Vyakti Se Picha Chudane Ka Wazifa, Amal, Dua, Istikhara, Upay, Tarika. iske alawa hum aaj aapko batayege Dushman Se Peecha Chudane Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Upay, Tarika or Premika Se Picha Chudane Ka Wazifa, Amal, Dua, Istikhara, Upay, Tarika.

#किसी #से #पीछा #छुड़ाने #का #अमल #व्यक्ति #वजीफा
#दुश्मन #प्रेमिका #Kisi #Se #Peecha
#Chudane #Ka #Amal #Wazifa
#Dua #Istikhara #Upay #Tarika
#Vyakti #Dushman #Premika #Peecha

दुश्मन को खत्म करने का अमल

Please rate this

This entry was posted in Amliyat.