बिगड़े काम बनाने का वजीफा 5/5 (6)

बिगड़े काम बनाने का वजीफा

बिगड़े काम बनाने का वजीफा – Bigde Kaam Banane Ka Wazifa, Upay, Totke, Dua, Tarika, Amal, कई बार हम कोई काम करते है और वो बिगड़ जाता है इसके लिए हम बता रहे है काम में रुकावट दूर करने की दुआ और काम में दिल लगाने का वजीफा। इसके अलावा हम आपको काम जल्दी होने की दुआ भी बतायेगे।

Bigde Kaam Banane Ka Wazifa

आप सब के जितने भी बिगड़े काम है या परेशानी है।इस वजीफे के बाद अल्लाह ने चाहा तो जरुर दूर हो जाएगी।वजीफा करने का आसान बेहतरीन हम आपको बताने जा हैं।वजीफा करने के बाद आपका दिल राही खुदा में मजकुलहो जाएगा।

आपका दिल नमाज पढ़ने के लिए कहेगा।आपका दिल नमाज में लगेगा नमाज पढ़ना अल्लाह के करीब करता है।हम जब भी कोई काम करते हैं तो जरूरी नहीं वह काम में कामयाबी हो।कभी-कभी कुछ मुसीबत तो कुछ परेशानी के चलते काम बनने की बजाएं बिगड़ जाते हैं।

और उन्हीं कामों को फिर दोबारा सजाने और बनाने के लिए यह वजीफा बहुत ही पावरफुल है।बिगड़े काम को दोबारा बनाना इस वजीफे का मकसद है।अपने मकसद कोदिल में रखकर बैठे चलते-फिरते जितना हो सके।

बिगड़े काम बनाने का वजीफा - Bigde Kaam Banane Ka Wazifa, Upay, Totke, Dua, Tarika, Amal

बिगड़े काम बनाने का वजीफा – Bigde Kaam Banane Ka Wazifa, Upay, Totke, Dua, Tarika, Amal

इस वजीफे को मुसलसल करते रहे अच्छी पाक साफ नियत के साथ।इस वजीफे की खास बात यह है।कि आप इस वजीफेकोजिस हालत में चाहे पाक साफ कर सकते है।

मतलब उठते बैठे यह नहीं कि आप उसको एक मुक्तसर वक्त में ही करें।यकीन के साथ आपको यह वजीफा करना है।वजीफे में सारे नाम अल्लाह तबारक व ताला के हैं।जिसकी तिलावत आपको करनी है।

याअल्लाहुयासुव्हनुहुयाकुट्टुसुन्यागफ्फारुनयाबुदुदुनइय्याकानबुदूबीइय्याकनस्तईन।

बहुत ही छोटी सी दुआ है सारे नाम इस्म मुबारक है जो अपने आप में बहुत सारी फजीलत को शामिल किए हुए हैं।इस इस्म मुबारक की फजीलत से अल्लाह ने चाहा तो आपके बिगड़े से बिगड़े काम जल्द से जल्द सही हो जाएंगे।

काम में रुकावट दूर करने की दुआ

काम में रुकावट दूर करने की दुआ – Kaam Mein Rukawat Door Karne Ki Dua, Wazifa, Upay, Totke, Tarika, Amal, आपका किसी भी तरह का काम हो, चाहे कोई भी काम हो।या किसी भी मसले परेशानी में मुब्तिला हो।तो आप एक बार इस अमल कोकरें फिर इंशाल्लाह इस अमल को करने के बाद काम में आने वाली बड़ी से बड़ी मुसीबत और परेशानी दूर हो जाएगी।

यह दुआ अतल कुर्सी है यह अमल अतल कुर्सी का अमलहैं जो आपको करना है।अतल कुर्सी कुरान मजीद की सबसे बड़ी सुरेश सूरह बकरा की आयत का है यह अतल कुर्सी सूरह बकरा में है।कुरान शरीफ में मौजूद है कि जिस घर में अतल कुर्सी को 3 दिन तक लगातार सुबह शाम पढ़ा जाता है।

उस घर में जादू जिन्न जिन्नात और हर तरह की परेशानियां नहीं आ सकती हैं।वह घर हर तरह की जादू से पाक रहता है और हिफाजत में रहता है।

Kaam Mein Rukawat Door Karne Ki Dua

अतल कुर्सी की एक नहीं बहुत सारे मौजोए मौजूद है।अपने काम में रुकावट को दूर करने के लिए आपको 3 दिन तक लगातार।सुबह शाम अतल कुर्सी पढ़नीहैं।अगर आप चाहे तो घर पर या अपनी दुकान के लिए कर रहे हैं तो दुकान पर पहले दरूद शरीफ पढ़कर।अतल कुर्सी को तीन बार पढ़े।

पानी पर दम कर दुकान के चारों कोनों में छिड़कदें।इंशाल्लाह ऐसा करने से काम में आने वाली सभी रुकावटें या बिजनेस आपका जो भी कारोबार कैसा भी हो सभी रुकावटें जल्द ही दूर हो जाएंगी।जो भी आप काम शुरू करें बिस्मिल्लाह शरीफ कर ही करें।

क्योंकि बिस्मिल्लाह में बहुत ही बरकत होती है।और यह बिस्मिल्लाह ए रहमान ए रहीम सभी काम में आने वाली रुकावट और मुसीबतों को दूर करने वाला है।

काम जल्दी होने की दुआ

काम जल्दी होने की दुआ – Kaam Jaldi Hone Ki Dua, Wazifa, Upay, Totke, Tarika, Amal, अगर आप चाहते हैं कि आपका काम जल्दी हो।कामयाबी मिल जाए और आप कोनफा पहुंचे, जो भी काम आप करें फैसला आपके हक में बेहतर नहीं बेहतरीन साबित हो।तो आप यह वजीफा आसान जरूर करिए यह वजीफा जलाली है।

अल्लाह तलाक काइस्म मुबारक है।जिसकी तिलावत आपको रोजाना करनी है।आप चाहें तो किसी भी वक्त किसीभी नमाज के बाद इसको कर सकते हैं।अगर आप इस अमल को करते हैं।अल्लाह ताला उस काम को अपनी जिम्मेदारी ले लेते हैं।अल्लाह ताला इस काम को अपने हाथ में लेते हैं।

इतना पावरफुल अमलहैं अल्लाह बेनियाज़ है।इंशाल्लाह आपका काम फौरन कामयाब होगा और फौरन हो जाएगा।अगर आपको काम की जल्दी है तो यकीनन कम वक्त में कामहो जाएगा।या मुअखिरू अल्लाह ताला का बेहद ही मुबारक नाम है।

Kaam Jaldi Hone Ki Dua

वजीफा बहुत ही छोटा सा है जब आप इसको करेंगे।तो बहुत ही कम वक्त लगेगा अगर आप इस वजीफे को अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लेते हैं।तो यकीन करिए आप हर काम में कामयाब होंगे बेहतर वजीफा है।

इसकी कामयाबी हंड्रेड परसेंट हैं।अल्लाह ताला के इस इस्ममुबारक नामको सौ मर्तबा पढ़ना है।किसी भी नमाज के बाद लेकिन आपको इस बात का ख्याल रहे।कि आप वजू की हालत में ही करें।आप आयते करीमा को भी पढ़ सकते हैं काम जल्दी होने के लिए।

الةانتشبيكانيكنتمنالظالمين

बहुत ही छोटी सी आयत है इसको अपनी जबान पर मुसलसल कायम रखें।इंशा अल्लाह ताला आपको काम में बेशुमार कामयाबी हासिल होगी।

काम में दिल लगाने का वजीफा

काम में दिल लगाने का वजीफा – Kaam Mein Dil Lagane Ka Wazifa, Taweez, Upay, Totke, Dua, Tarika, Amal, बाज़औकातऐसे हो जाते हैं। कि जब आप फैक्ट्री ऑफिस वगैरह में जॉब करते हैं या फिर आपकी बहुत बड़ी फैक्ट्री है।जहां पर आप जॉब करते हैं याआपमुलाजिम है।आपको आपके काम में बिल्कुल भी मन नहीं लगता है।

आपका मन ऐसा हो जाता है कि आप कामकाज को छोड़कर फैक्ट्री को छोड़ कर नौकरी को छोड़ कर कहीं दूर चले जाएं। भाग जाए और आप काम भी तरह से परेशानियां होना शुरू हो जाते हैं।

यह आपका रिज्क रोकने की एक बंदिश है।जिससे आपका काम में बिल्कुल भी जहनदिलना लगे।जैसे अपनी नौकरी में आप जॉब करते हैं फैक्ट्री के मैनेजर है या उसके नीचे तबके में काम कर रहे हैं इस तरह की पोजीशन पर हैं।

Kaam Mein Dil Lagane Ka Wazifa

तो समझ लीजिए आपपर बंदिश की गई है।ताकि आपका मन पूरी तरह से कारोबार और काम से हट जाए और आप पर परेशानियां आ जाए इस तरह की हसद और मकसद हो सकता है।

हम आपके सामने आसान वजीफा लेकर हाजिर है जिसको करने के बाद यकीनन आपका दिल आपके काम में लगने लगेगा।सूरह फलक का वजीफा है।सूरह फलक यह बहुत ही पावरफुल सूरहहै।

आपको इस सूरह की तिलावत हर नमाज के बाद करनी है। इस नियत के साथ करें कि आपका दिल पूरी तरह से कारोबार में लगे।आपको 21 बार हर नमाज के बाद सूरह फलक की तिलावत करनी है।

काम पर जाते वक्त आपको तीन बार या तो आप ऑडियो सुन लीजिए।या फिर आप घर पर किसी से तीन बार अपने कानों में अजान दिलवा कर सुन लीजिए।

Kai baar hum sab ke sath hota hai ki ya to kaam mai dil nahi lagta ya koi kaam theek se nahi hota or bigad jata hai. iske liye aaj hum aapko batayege Bigde Kaam Banane Ka Wazifa, Upay, Totke, Dua, Tarika, Amal or Kaam Mein Rukawat Door Karne Ki Dua, Wazifa, Upay, Totke, Tarika, Amal. Iske alawa aaj hum aapko 2 wazifa/dua or batayege jinke naam hai Kaam Jaldi Hone Ki Dua, Wazifa, Upay, Totke, Tarika, Amal or Kaam Mein Dil Lagane Ka Wazifa, Taweez, Upay, Totke, Dua, Tarika, Amal.

#बिगड़े #काम #बनाने #का #वजीफा #में #रुकावट #दूर
#करने #की #दुआ #जल्दी #होने #दिल #लगाने #Bigde
#Kaam #Banane #Ka #Wazifa #Upay
#Totke #Dua #Tarika #Amal #Mein
#Rukawat #Door #Karne #Ki #Jaldi
#Hone #Dil #Lagane #Taweez

दौलतमंद बनने का अमल

Please rate this

This entry was posted in Amliyat.

2 thoughts on “बिगड़े काम बनाने का वजीफा

  1. Pingback: नूरी अमलियात - Amliyat

  2. Pingback: औलाद पाने का वजीफा - Amliyat

Comments are closed.