किसी को अपनी तरफ मेल करने का अमल 5/5 (6)

किसी को अपनी तरफ मेल करने का अमल

किसी को अपनी तरफ मेल करने का अमल – Kisi Ko Apni Taraf Mail Karne Ka Amal, Dua, Taweez, Bemisal, Powerful, Wazifa, कई बार ऐसा होता है की आप चाहते है कोई आपसे मेल करे तो इसके लिए है हमारी हर किसी को अपनी तरफ खींचने की दुआ और शोहर को अपनी तरफ मेल करने की दुआ. इसके अलावा हम आपको देंगे किसी लड़की को अपनी तरफ करने का वजीफा इसलिए ध्यान से पढ़े

Kisi Ko Apni Taraf Mail Karne Ka Amal

हर व्यक्ति का कोई न कोई अजीज होता है। दिल के काफी करीब रहता है और उसे वह जान से प्यारा समझता है। इसके विपरीत कोई जरूरी नहीं है कि वह भी उसका उतना ही अजीज हो। इस स्थिति में ‘इस्लामी अमल’ बहुत ही उपायोगी साबित होता है, जिसकी बदौलत किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर उससे प्रगाढ़ मेल-मिलाप किया जा सकता है।

किसी को अपनी तरफ मेल करने का अमल - Kisi Ko Apni Taraf Mail Karne Ka Amal, Dua, Taweez, Bemisal, Powerful, Wazifa

किसी को अपनी तरफ मेल करने का अमल – Kisi Ko Apni Taraf Mail Karne Ka Amal, Dua, Taweez, Bemisal, Powerful, Wazifa

किसी पसंद के शख्स से शादी करने की ख्वाहिश रखने वाले यदि तहे दिल से इस अमल को करें तो वह शख्स उनके लिए बहुत ही फरमावरदार बनकर मिलने को बेकरार हो जाएगा। फिर उन्हें अपनी याद दिलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह मेल-मिलाप दो दिलों का होगा, जिसके भावनात्मक अनुभव का फायद उन दोनों को ही मिलेगा।

इस कुर्आनी अमल में इतनी ताकत है कि इसके पढ़ते ही वह शख्स दौड़-दौड़ा चला आएगा। यह कहें कि यह माशूक और माशुका के होश उड़ाने का अमल है। दिल में मोहब्बत पैदा करने का जद्दीद-तरीन वजीफा है। सुराह का यह जितना छोटा अमल है, उतना ही पुरअसर भी। किसी भी दिन सुबह के वक्त 11 बजे तक इस अमल को इस प्रकार से शुरू किया जा सकता है-

  • पाक-साफ होकर वजू बना लें और घर के किसी सुकून वाले जगह में नमाज पढ़ने जैसी स्थिति में बैठ जाएं। सबसे पहले 11 बार दुरुद शरीफ पढें।
  • उसके बाद कुर्आन-ए-पाक की सुराह को 111 और सुरह लहब को 73 मरतबा पूरे तलफ्फुज से पढ़ें।
  • अंत करते हुए इखतिमाम में फिर से दुरुद शरीफ को 11 बार पढ़ें। फिर मेल करने वाले शख्स के घर की तरफ दम करें।
  • इसे 11 दिनों तक लगातार किया जाना चाहिए। ध्यान दें कि खवातीन इसे अपनी माहवारी के दिनों में नहीं पढ़ें।

किसी लड़की को अपनी तरफ करने का वजीफा

किसी लड़की को अपनी तरफ करने का वजीफा – Kisi Ladki Ko Apni Taraf Karne Ka Wazifa, Amal, Dua, Taweez, Bemisal, Powerful, अगर कोई लड़का किसी लड़की को पसंद करता है, और उसे  पाना चाहता है तो उसे चाहिए कि वह पहले लड़की को अपनी तरफ आकर्षित करे। फिर उसके सामने अपने प्यार का इजहार करे। इस काम में इस्लामी तरीका बहुत ही बेहतर उपाय है।

लड़की के दिल में अपनी ओर खिंचाव पैदा करने का वजीफा पढ़ना चाहिए। एक बार जब लड़की मिलने को बेकरार हो जाए तब समझें लक्ष्य हासिल करने की आधी दूरी तय हो गई। वजीफों के जानकार मौलवी इसे निम्न तरह से पढ़ने की सलाह देते हैं-

Kisi Ladki Ko Apni Taraf Karne Ka Wazifa

  • वजीफे को गुरुवार के दिन हिजारी यानी ग्रहण काल में शुरू करना चाहिए। इसे नौचंदी कहा गया है। कुर्आन के अनुसार यह काल इस्लाम के लिए खास होता है।
  • रात को सोने से पहले अपने बिछावन के पास वुजु कर 11 बार दुरुद शरीफ पढ़ें।
  • फिर कुरान मंे दिए गए सुराह युसुफ के 30वें हिस्से बिस्मिल्लाह शरीफ को 111 बार पढ़ें। अंत में दुरुद शरीफ को दोबारा 11 बार पढ़ें।
  • इस दौरान लड़की का ध्यान करते हुए उसके घर वाले दिशा की ओर फूंक मारें।
  • ऐसा लगातार 11 दिन तक करें। असर नहीं दिखने की स्थिति में 21 दिनों तक किया जा सकता है। वैसे इस वजीफे का असर आपकी नेक नीयत और लड़की के प्रति तहे दिल से लगाव पर भी निर्भर करता है।

शौहर को अपनी तरफ करने की दुआ

शौहर को अपनी तरफ करने की दुआ – Shohar Ko Apni Taraf Karne Ki Dua, Amal, Dua, Taweez, Bemisal, Powerful, Wazifa, Hindi, Urdu, हर विवाहिता चाहती है कि उसका शौहर उससे बेइंतहा मोहब्बत करे। उसपर जान छिड़के और अपनी मोहब्बत का भी तहेदिल से इजहार करे।

किंतु अधिकतर बीवियां यह भूल जाती हंै कि जबतक शौहर का उसके प्रति लगाव नहीं होगा तबतक उसे ऐसी खुशनसीबी कैसे मिलेगी। इसलिए हर बीवी को चाहिए कि वह शौहर को अपनी तरफ करने की अल्लाहताला से दुआ करे।

नजरंदाज करने वाले अपने शौहर को ‘अपना और केवल अपना’ बनाने एवं उसका प्यार पाने के लिए निम्न तरीके से दुआ ‘‘अल कबीरो’’ को पढ़े ।

Shohar Ko Apni Taraf Karne Ki Dua

  • इस दुआ के साथ एक टोटका भी करना होता है। इसे किसी भी दिन किया जा सकता है। इसके लिए सुबह पाक-साफ होकर सबसे पहले सात दालचीन की लंबाई में छोटे-छोटे टुकड़े अपने सामने रखे।
  • उसके बाद 7 बार दुरुद शरीफ पढ़ें और फिर ऊपर दिए दो लफ्जों की दुआ को 127 बार पढ़ें।
  • अंत में दुरुद शरीफ फिर से सात बार पढ़ने के बाद दालचीनी के टुकड़ों पर दम कर दें।
  • रात में सोने से पहले दालचीनी के सभी टुकड़े को थोड़ी देर के लिए अपने मुंह में रख लें। आगले रोज सुबह उन्हें अच्छी तरह से पीसकर शौहर के खाने में मिलाकर खिला दें।
  • अल्लाह से की गई इस दुआ और टोटके से शौहर को अपनी तरफ करने में अवश्य सफलता मिलेगी। इस दुआ के बारे में किसी जानकार मौलवी से सलाह लेना अच्छा हो सकता है, लेकिन माहवारी के दिनों में इसे नहीं करें।

हर किसी को अपनी तरफ खींचने की दुआ

हर किसी को अपनी तरफ खींचने की दुआ – Har Kisi Ko Apni Taraf Khichne Ki Dua, Amal, Dua, Taweez, Bemisal, Powerful, Wazifa, Hindi, Urdu, कुर्आन-ए-पाक में कई ऐसी शक्तिशाली आयतें दी गई हैं, जिन्हें पढ़ने से मन की मुराद पूरी हो सकती है। किंतु उनसे बेहतर नतीजे तभी मिल सकते हैं जब आप हर किसी को अपनी तरफ खींचने की ताकत हासिल कर लें।

ऐसा हर किसी के दिल में अपनी जगह बनाकर किया जा सकता है। इसके लिए नमाज पढ़ने के नियमों का पालन करते हुए पूरी शिद्दत और तलफ्फुज के साथ दुआ को निम्न तरह से पढ़ना चाहिए-

Har Kisi Ko Apni Taraf Khichne Ki Dua

  • शुरूआत करने का दिन कोई भी हो, लेकिन समय सुबह 11 बजे तक का ही होना चाहिए। घर में सुकून वाले स्थान पर पाक-साफ चादर बिछाएं और जिस किसी को अपनी ओर खींचना चाहते हैं उसका तस्सबुर करें।
  • शुरूआत तीन बार दुरूद शरीफ पढ़कर करें। उसके बाद दुआ के लिए आयत को 141 बार पढ़ें।
  • आयत है-

‘‘ बा हकाकी ला इल्लाह इल्लाल ला अन्ता सुबहा नाका इन्नी कुन्तु मिनाज जालिमीन, या साय्यी दाल करीमी हुरु मती बिस्मिल्लाह हिर रेहमनिर रहीम। अम्मन युजीबु अल मुद तर्रा इजा दाहु कफीना काल मुस्ताह जिउन। या हय्यु या कय्युमु बिराह मतिका अस्तगईसु। अल्लाह हम्मा सही वयास्सी रब्बी ला तजर ने फरदान वा आन्का कैरी उल वा रे सीना। हस्बी आंसू आली बिहाल सुभानाल काहेरील कदीरिल कफी।’’

  • आखिर में तीन बार फिर से दरूद शरीफ पढ़ें और अल्लाह से तस्सबुर किए हुए व्यक्ति की भलाई के लिए दुआ करें और अपनी ओर खींचने की मन्नत मांगें।
  • इस दुआ की कोई मियाद नहीं है, लेकिन कम से कम सात दिनों तक किया जाना चाहिए। इसे औरत भी पाक-साफ संबंधी कुछ हिदायतों के साथ भी कर सकती है।

Yadi aap kisi ko apni taraf karna chahate hai to hamara Kisi Ko Apni Taraf Mail Karne Ka Amal, Dua, Taweez, Bemisal, Powerful, Wazifa prayog kare.

Ladki ke liye hamara Kisi Ladki Ko Apni Taraf Karne Ka Wazifa, Amal, Dua, Taweez, Bemisal, Powerful hai.

Shohar ke liye hai Shohar Ko Apni Taraf Karne Ki Dua, Amal, Dua, Taweez, Bemisal, Powerful, Wazifa, Hindi, Urdu.

Or har kisi ke liye laye hai Har Kisi Ko Apni Taraf Khichne Ki Dua, Amal, Dua, Taweez, Bemisal, Powerful, Wazifa, Hindi, Urdu.

#किसी #को #अपनी #तरफ #मेल #करने #का #अमल
#लड़की #वजीफा #शोहर #की #दुआ #हर #खींचने #Kisi
#Ko #Apni #Taraf #Mail #Karne
#Ka #Amal #Dua #Taweez #Bemisal
#Powerful #Wazifa #Ladki #Shohar
#Hindi #Urdu #Har #Khichne

दुश्मन के दिल में मोहब्बत पैदा करने का वजीफा

Please rate this

This entry was posted in Amliyat.

One thought on “किसी को अपनी तरफ मेल करने का अमल

  1. Pingback: राज मालूम करने का वजीफा - Amliyat

Comments are closed.