काला जादू का सिफली अमल 5/5 (6)

काला जादू का सिफली अमल

काला जादू का सिफली अमल – Kala Jadu Ka Sifli Amal, Dua, Wazifa, दोस्तों काला जादू इस्लाम मे हराम है, ये बहुत खतरनाक जादू है और जिस पर हो जाता है उसका पूरा परिवार बर्बाद हो जाता है. आज हम आपको बंगाली काला जादू अमलियात और काला जादू पलटने का सिफली अमल बता रहे है. इसके अलावा हम आपको काला जादू से सिफलि इल्म की काट के बारे मे भी बतायेगे।

Kala Jadu Ka Sifli Amal

सिफली अमल बहुत तेज काम करता है।इसमें बहुत सारे नक्श होते हैं इस नक्श में हर तरह के सिफ़्ली अमल को अपने काबू में कर सकते हैं।इस में हर तरह की मोहब्बत को हासिल कर सकते हैं शादी, हर तरह के रिश्ते के लिए ,हर एक मसले के लिए यह सिफली अमल किए जाते हैं।सिफली अमल में किसी भी तरह की कोई चिल्ला कसी नहीं होती यह अमल बहुत ही शॉर्ट होते हैं जो कम वक्त में हो जाते हैं।

काला जादू का सिफली अमल - Kala Jadu Ka Sifli Amal, Dua, Wazifa

काला जादू का सिफली अमल – Kala Jadu Ka Sifli Amal, Dua, Wazifa

यह सिफली अमल इंसानी जिंदगी को पूरी तरह से खराब कर देता है।सिफली अमल बहुत ही खराब अमल होता है नुकसान पहुंचाने से लेकर जान लेने तक का अमल मौजूद होता है।हम 21वी सदी में जी रहे हैं फिर भी यह सिफली अमल बहुत खतरनाक होता है।

आज भी लोग इस काला जादू सिफ़्ली अमल को इस्तेमाल करने से नहीं चूकते हैं।और अपनी जलन को और नफरत को सिफ़्ली अमल के जरिए लोगों की जिंदगी बर्बाद करते हैं।उनकी जिंदगीयों को तबाह बर्बाद कर देते हैं।सिफ़्ली अमल छोटे से लेकर बड़े शहर में देखने को मिलता है।

जब लोग आगे बढ़ते हैं तो इंसानियत खत्म हो जाती है लोगों को परेशान करने में लग जाते हैं।जिसके लिए उनका दिल और दिमाग को सोचने की शक्ति नहीं रहती है।उन पर ऐसी ऐसी बीमारियां डाल देते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते और यह बीमारियां ऐसी होती है।

कि इसका इलाज ही मौजूद नहीं होता डॉक्टर भी इलाज नहीं कर पाता है।कब्रिस्तान श्मशान में सिफ़्ली अमल को करते हैं।काला जादू सिफ़्ली अमल बहुत बड़ी हकीकत है।

बंगाली काला जादू अमलियात

बंगाली काला जादू अमलियात – Bengali Kala Jadu Amliyat, यह बंगाली काला जादू बेहद ही खतरनाक होते हैं।इसमें सिर्फ और सिर्फ सिफ़्ली अमल किया जाते हैं और यह काला जादू का समझ लीजिए सबसे आखरी पहलू होता है।

यह आखिरी जादू होता है जिसका कोई तोड़ नहीं होता है और ना ही इससे बचने की कोई गुंजाइश।सिफ़्ली जादू में शैतान को काबू करने का दावा किया करते हैं।

यह सिफ़्ली जादू शैतान को पूरी तरह से अपने हाथों में लेकर रहता है और जो चाहे काम करवा सकता है।सिफ़्ली अमल इंसान का मल खाकर इस जादू की प्रक्रिया को आजमाया जाता है।

इस जादू में आपको बकरे का बेल की बहुत सारे जानवर की बलि भी दी जाती है।जो लोग जादू करते हैं उनका कोई दीन और ईमान नहीं होता।वह सिर्फ और सिर्फ इस जादू को जानते हैं और करने वाले को।

Bengali Kala Jadu Amliyat

बाकी दुनियादारी से और लोगों के एहसास से भावना से उनका कोई भी ताल्लुक नहीं होता।बंगाली काला जादू की अमलियात को सुनसान जगह पर किया जाता है।

झील के किनारे श्मशान घाट और कब्रिस्तान जैसी जगहों पर है इस तरह के अमल को किया जाता है।जिस पर अमल किया जाता है उसकी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो जाती है।इस जादू में एक गुड़िया को लिया जाता है उस गुड़िया पर मंत्र धारा 40 सुई लगाई जाती है और मंत्रों का जाप भी किया जाता है।

आपका मंत्रों का जाप पूरा हो जाने के बाद उस गुड़िया को रख लिया जाता है। रोजाना उससे 1/1 सुई निकाली जाती है और जैसे-जैसे आप गुड़िया से 1/1 सुई निकालते रहते हैं।जिस पर आपने जादू किया होगा उस पर इस बंगाली जादू का असर होना शुरू हो जाता है।

काला जादू से सिफली इल्म की काट

काला जादू से सिफली इल्म की काट – Kala Jadu Se Sifli Ilm Ki Kaat, सिफली इल्म की काट बहुत जरूरी है।क्योंकि यह वक्त के साथ बढ़ता ही रहेगा जैसे से टाइम बढ़ता जाएगा यह और भी ज्यादा खतरनाक होता है। इसीलिए हर हाल में इस सिफली की काट करना बेहद ही जरूरी होता है।

इसके असरात से बचने के लिए हम को इसकी काट करना लाजमी बनता है और किसी की जान बचाने या माली नुकसान से भी बचने के लिए हमें इसकी काट को जल्दी करना चाहिए।काला जादू की सिफली अमल काट करने के लिए हमारे पास बेहतर और आसान अमल हैं यह एक क़ुरआन अमल है।

इस अमल को शुरू करने से पहले आपको सबसे पहले दरूद शरीफ पढ़नी हैं।फिर उसके बाद आपको 1000 बार सूरह काफिरून की तिलावत करनी है।सूरह काफिरून आपको कुरान शरीफ के आखिरी हिस्से में मौजूद मिलेगी।

Kala Jadu Se Sifli Ilm Ki Kaat

قل يا أيها الكون أعبد ما تعبدون ولا أنتم لجپوت آعب ولا أنا عاپ تاعب ولا آن بدون ما راغب ٹ نکردنی ولی دین

आखिर में आपको फिर दरूद शरीफ पढ़ना है फिर आपको सरसों का तेल और थोड़ा पानी लेना है।और पानी सरसों के तेल पर दम कर देना है।खयाल रखें कि पानी को आप अपने घर के चारों कोनों में छिड़कना है सरसों के तेल को नाफ के ऊपर यानी पूरे जिस्म पर लगाना है हल्के हाथ से।

इस अमल को आप को 21 दिनों तक करना है।लगातार 21 दिनों तक तेल लगाना है पूरे जिस्म पर सर पर भी और 21 दिनों तक पानी को भी छिड़कना है।काला जादू से सिफली इल्म की काट का बहुत ही पावरफुल है।

काला जादू पलटने का सिफली अमल

काला जादू पलटने का सिफली अमल – Kala Jadu Paltane Ka Sifli Amal, Dua, Wazifa, बहुत से लोग काला जादू करते ताकि वह बेहद परेशानी में घिर जाए और ज्यादातर लोग इस काला जादू का शिकार है।आप इस तरह के जादू को सिर्फ और सिर्फ कुरान शरीफ के अमल के जरिए ही काट सकते हैं।

बाकी और कोई इल्म में ताकत नहीं है कि वह जादू, काला जादू वगैरह वगैरह को पलट सके।इस तरह के जादू को पलटने का एक तरीका है जो बेहद ही आसान है।आपको इस तरीके से ज्यादा परेशानी भी नहीं होगी।आपको 30 से लेकर 20 चांद की तारीख के दरमियानी शुरू करना है।

इसके लिए आप एक टाइम को मुकर्रर कर ले या फिक्स्ड कर ले।40 दिनों का अमल है ईशा के बाद आपको करना है।काला जादू की तोड़ के लिए आपको सूरह कौसर को मुसलसल सौ मर्तबा पढ़ना है।

Kala Jadu Paltane Ka Sifli Amal

बिस्मिल्लाह के साथ सूरह कौसर कुरान शरीफ की 30 पारे में है

انا اعطيناك الكوثر فصل لربك ان شانئك هو اكتر

इस अमल के साथ आप लाल स्केच पेन और जाफरान से सूरह कौसर की  नक्श बना लीजिए।सूरह कौसर की नक्श को पहनना लाजमी है फिर आप उस नक्श को हरे कपड़े में बांधकर अपने गले में पहन लीजिए।इस अमल के बाद जिसने भी आप पर काला जादू किया होगा।

उस पर यह अमल और काला जादू वापस पलट जाएंगे जैसा कि आप चाहते हैं।खुद अपने ही बनाए हुए जादू के जाल में फंस जाएगा।जिसमें आपको डालना चाहता था वह खुद इस परेशानी में मुब्तिला हो जाएगा।काला जादू सिफ़्ली अमल को पलटने का बहुत ही कामयाब  है।

Kala jadu islam mai haram hai, ye ek aisa jadu hai jo pure pariwar ko barbaad kar deta hai. bahut se kafir iska istemaal karte hai. aaj hum aapko Kala Jadu Ka Sifli Amal, Dua, Wazifa or Bengali Kala Jadu Amliyat ke bare mai bata rahe hai. iske alawa hum aaj aapko Kala Jadu Se Sifli Ilm Ki Kaat or Kala Jadu Paltane Ka Sifli Amal, Dua, Wazifa ke bare mai bhi batayege.

#काला #जादू #का #सिफली #अमल #बंगाली #अमलियात
#से #इल्म #की #काट #पलटने #Kala #Jadu
#Ka #Sifli #Amal #Dua #Wazifa
#Bengali #Amliyat #Se #Ilm #Ki
#Kaat #Paltane

दुश्मन को खत्म करने का अमल

Please rate this

One thought on “काला जादू का सिफली अमल

  1. Pingback: काले जादू का रूहानी इलाज - Amliyat

Comments are closed.